चाचा-भतीजी के समर्थकों के बीच झड़प,रामकृपाल और मीसा भारती पहुंचे मौके पर,एक पूर्व विधायक के पाला बदलने की चर्चा

चाचा-भतीजी के समर्थकों के बीच झड़प,रामकृपाल और मीसा भारती पहुंचे मौके पर,एक पूर्व विधायक के पाला बदलने की चर्चा

पटनाः बड़ी खबर पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र के मनेर से आ रही है जहां चाचा-भतीजी के समर्थक आपस में भिड़ गए हैं। दोनों प्रत्य़ाशी के समर्थकों के बीच मारपीट की खबरे आ रही है।घटना की सूचना मिलने के बाद रामकृपाल यादव और मीसा भारती दोनों मनेर पहुँच गए हैं।

मामला मनेर विधानसभा क्षेत्र के व्यापुर बूथ संख्या-21-22 की है।बताया जाता है की वोगस वोटिंग को लेकर राजद और भाजपा समर्थकों के बीच मरपीट हुई है।

पूर्व विधायक श्रीकांत निराला-राजेन्द्र सिंह के बेटा के बीच विवाद

खबर है कि पूर्व विधायक श्रीकांत निराला के बेटे और राजेन्द्र सिंह के बेटा के बीच विवाद हुआ ।विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गयी ।पूर्व विधायक श्रीकांत निराला जो वर्तमान में बीजेपी में हैं ,लेकिन उनके बेटा राजद प्रत्याशी के पक्ष में काम कर रहे। खबर है कि पूर्व विधायक श्रीकांत निराला भी अंदर हीं अंदर राजद की मदद कर रहे थे।जबकि राजेन्द्र सिंह बीजेपी प्रत्याशी रामकृपाल यादव के पक्ष में हैं। उक्त बूथ पर वोट देने को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला मारपीट तक पहुंच गयी है।पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है।

पूर्व विधायक के बेटे को थाना में बिठाया गया

वहीं पुलिस ने एहतियातन पूर्व विधायक श्रीकांत निराला के बेटे को मतदान प्रभावित करने के आरोप में पुलिस ने हिरासत मे ले लिया है।उसे अभी मनेर थाने में बिठाया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News