रांची में अलग-अलग जगहों से दो व्यक्तियों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

रांची में अलग-अलग जगहों से दो व्यक्तियों के शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

Ranchi:  नामकुम थाना में अलग-अलग जगहों से शनिवार की सुबह दो व्यक्तियों का शव बरामद हुआ है. बताया जा रहा है दोनों व्यक्तियों की हत्या की गयी है और फिर उनके शव को फेंक दिया गया है. एक व्यक्ति शव नदी में मिला है.

वहीं दूसरे का शव रेलवे लाइन के किनारे मिला है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

नामकुम थाना क्षेत्र के हहाप सिंगर सराय के रहने वाले चंदरु मुंडा का शव बेड़ाडीह नदी से बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. मौके पर ही युवक का बाइक भी बरामद किया गया है. इस मामले में आशंका जतायी जा रही है की युवक की हत्या करके शव को नदी में डाल दिया गया है. जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा कि युवक की मौत के पीछे की वजह क्या है.

नामकुम रेलवे लाइन के पास शनिवार की सुबह एक रिक्शा चालक का शव बरामद किया गया है. चालक का नाम जगेश्वर साहू बताया जा रहा है. शव को देखने से ऐसा लग रहा है कि धारदार हथियार से मारकर उसकी हत्या की गयी है. घटना शुक्रवार देर रात की बताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. साथ ही शव की पहचान कराने में जुटी है. 



Find Us on Facebook

Trending News