बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CRPF के हवाले हुई राजधानी, कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाकों में निकले तो नाप देगी...

CRPF के हवाले हुई राजधानी, कोरोना हॉटस्पॉट वाले इलाकों में निकले तो नाप देगी...

DESK: झारखंड में बेकाबू होते कोरोना के बीच बड़ी खबर आ रही है. राजधानी रांची में झारखंड पुलिस अब कोरोना से निपटने के लिए सीआरपीएफ का सहयोग लेगी. सीआरपीएफ की तैनाती ऐसे स्थानों पर की जायेगी, जहां पब्लिक कांटेक्ट कम है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रांची में तीन कंपनियां सीआरपीएफ की तैनात की जाएगी.

इस बारे में झारखंड के डीजीपी एमवी राव ने कहा कि कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए सीआरपीएफ के जवानों का सहयोग लेने का फैसला लिया गया है. साथ ही डीजीपी ने लोगों से अपील की है कि वह अफवाह ना फैलाएं और सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले पोस्ट सोशल मीडिया पर बिल्कुल ना करें.


बता दें कि पिछले 1 महीने से राजधानी रांची के कई ऐसे क्षेत्र में पुलिस के जवान लगातार अपनी ड्यूटी दे रहे हैं. ऐसे में उन्हें आराम की जरूरत है. इसी को देखते हुए राजधानी रांची में झारखंड पुलिस सीआरपीएफ की सहायता लेगी.

राज्य में लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए पुलिस प्रशासन अलर्ट है. लोगों से लॉकडाउन का अनुपालन भी करा रही है. ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके. वहीं दूसरी ओर इस लॉकडाउन में जो लोग फंसे हैं, उनकी मदद करने का भी पूरा प्रयास झारखंड पुलिस की ओर से किया जा रहा है. लॉकडाउन में राज्य के सभी हिस्से में गरीब, असहाय और जरूरतमंदों तक झारखंड पुलिस खाना और जरूरी सामान पहुंचा रही है.

Suggested News