रंगदारी मांग रहे बदमाश हुए भीड़ के गुस्से का शिकार, पीट-पीटकर मार डाला

रंगदारी मांग रहे बदमाश हुए भीड़ के गुस्से का शिकार, पीट-पीटकर मार डाला

सीतामढ़ी।  बिहार के सीतामढ़ी में एक बार फिर आक्रोशित भीड़ का तालिबानी रूप देखने को मिला है। जहां रंगदारी की मांग करने पहुंचे दो अपराधियों की आक्रोशित भीड़ ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया है। घटना सोनबरसा थाना क्षेत्र के दक्षणी म्यूरवा गाँव की है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनो मोटरसाइकिल सवार अपराधी होमगार्ड जवान उपेंद्र राय की दुकान पर रंगदारी का पैसा माँगे पहुचे थे। इसी दौरान अपराधियो और दुकानदार के बीच विवाद को देख स्थानीय लोगो की भीड़ इक्कठा होनी सुरु हुई। जिसे देख दोनो अपराधी हथियार का भय दिखा भागने लगे। जिससे ग्रामीण  और आक्रोश हो गए है और दोनो को खदेड़ कर पकड़ा लिया। जिसके बाद आक्रोश लोगो ने अपराधियो की बेरहमी से पिटाई करने लगे। जिसमें दोनो अधमरा हो गए। जिसमे से एक नए स्थानीय सोनबरसा पीएचसी में दम दोड़ दिया। तो वहीं दूसरे की सदर अस्पताल लाये जाने के दौरान मौत हो गई। 

पुलिस ने अपराधियों के मोटरसाइकिल के साथ एक नलकटुआ और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।  मृतकों की पहचान सोनबरसा निवासी रामश्रेष्ट पासवान के पुत्र सोनू कुमार एव लालबन्दी निवासी बसंत दास के पुत्र सूरज कुमार के रूप में कई गई। हालांकि दोनों मृतकों की अभी  तक प्रशासन पुस्टि नही की गई है। बता दें राज्य में इस तरह के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। 

Find Us on Facebook

Trending News