जनता दल यूनाइटेड में रंजीत झा को मिली नई जिम्मेवारी, प्रदेश सचिव बनाये गए

जनता दल यूनाइटेड में रंजीत झा को मिली नई जिम्मेवारी, प्रदेश सचिव बनाये गए

PATNA : प्रदेश जदयू अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने दिनांक 24 जून, गुरुवार को अपनी नई टीम घोषित की है। नव गठित कमेटी में युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रंजीत कुमार झा का क़द बढ़ा कर उन्हें पार्टी के प्रदेश सचिव की नयी ज़िम्मेदारी सौंपी गयी है। झा इससे पूर्व में युवा जदयू के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी के रूप में संगठनिक कार्यों में अपनी सक्रियता बखूबी दिखा चुके हैं। उन्होंने समय-समय पर पार्टी की विचारधारा के अनुरूप कई मज़बूत बयान देकर पार्टी के लिए स्टैंड लिया है तथा सभी प्रकार के संगठनिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर भाग लेते रहे हैं।

पार्टी द्वारा नयी ज़िम्मेदारी मिलने पर रंजीत कुमार झा ने प्रदेश नेतृत्व को तथा विशेष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, मंत्री अशोक चौधरी सहित पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका पूरा प्रयास रहेगा कि वो लगातार पार्टी के सिद्धांतों का ध्यान रखेंगे तथा शीर्ष नेतृत्व के मर्गदर्शन में पार्टी की तरफ़ से बिहार की जनता की सेवा में तत्पर रहेंगे।

इस मौके पर श्री झा ने दावा किया कि जदयू देश की पहली ऐसी पार्टी है जिसने ऐतिहासिक कदम उठाते हुए प्रदेश कमिटी में पहली बार 33 प्रतिशत से अधिक महिलाओं को जगह दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार की प्रेरणा से गठित नई कमेटी पार्टी की मजबूती और संगठन के विस्तार के लिए नए जोश और जूनून के साथ काम करेगी।

Find Us on Facebook

Trending News