मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप के बाद शादी का झांसा देकर साल भर तक बनाया शारीरिक संबंध, अब प्रेग्नेंट होने पर गोली खिलाकर भाग निकला

अररिया : जिले में एक बार फिर से एक वहशी दरिन्दे ने एक युवती के साथ रेप किया है. घर में अकेले देखकर पड़ोस के एक युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया. जब पीड़िता ने अपने परिजनों को इस बात की जानकारी देने की बात कही तो युवक ने शादी करने का झांसा देकर मामले को रफा दफा कर दिया.

शादी का झांसा देने के बाद आरोप लड़की के साथ 1 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस दौरान युवती गर्भवती हो गयी. गर्भवती होने के बाद पीड़िता ने शादी की बात की तो आरोपी युवक ने अपने वादे से मुकर गया.  वहीं स्थानीय तौर पर पंचायती हुई. पंचायती के दौरान पीड़िता के भाई और बहनोई को मारपीट कर बाहर कर दिया.

यह मामला जिला के ताराबाड़ी क्षेत्र के बताया जा रहा है. मामले को लेकर पीड़िता ने महिला थाना में मामला दर्ज कराया है. जिसमें मो मुन्ना को आरोपी बनाया गया है. महिला थाना में दर्ज कराए गये प्राथमिकी के अनुसार युवती अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान मो मुन्ना ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया, फिर उन्हें शादी का प्रलोभन देकर लगभग एक साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस बीच युवती गर्भवती हो गई. गर्भवती होने के बाद पंचायती भी हुई.

पंचायती के दौरान भी युवक शादी करने से इंकार कर गया. वही आरोपी एक दिन पीड़िता को घर से उठाकर ले गया व उसे गर्भपात की गोली खिला दिया. जिससे पीड़िता को रक्तस्राव होने लगा. जिसके बाद पीड़िता को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि पीड़िता की स्थिति अभी भी नाजुक बताया जा रहा है. इस मामले को लेकर पीड़िता ने महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया. हालांकि आरोपी फरार बताया जा रहा है. वहीं प्राथमिकी दर्ज होने के बाद महिला थानाध्यक्ष रीता कुमारी द्वारा मामले की तहकीकात में जुट गई हैं. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापामारी भी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News