आश्रम में नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म, आरोपी बाबा गिरफ्तार

आश्रम में नवविवाहिता के साथ दुष्कर्म, आरोपी बाबा गिरफ्तार

NEWS4NATION DESK :  झारखंड के धनबाद जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक आश्रम में नव विवाहिता के साथ बाबा ने दुष्कर्म किया है। आरोपी बाबा को पुलिस ने गरिफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता का मेडिकल चेक कराया जा रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि धनबाद के कालूबथानओपी क्षेत्र के सालुकचपड़ा गांव स्थित लाल बाबा आश्रम के भारत आचार्य उर्फ भारू बाबा (50) पर गांव की एक दलित नवविवाहिता ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। 

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि इलाज के लिए वह आश्रम गई थी, जहां बाबा ने उससे दुष्कर्म किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पीएमसीएच में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है। 

बताया जा रहा है कि पीड़िता का विवाह दो माह पूर्व ही हुआ है। दो सितबंर की रात तबीयत खराब रहने पर पति, सास और ससुर उसे लेकर बाबा के आश्रम में गए थे। पीड़िता का आरोप है कि इलाज के लिए बाबा उसे अकेले में ले गए और जोर-जबर्दस्ती की। भय व लोकलाज से पीड़िता चुप रही। वह गुमसुम रहने लगी। शनिवार को जब परिजनों ने गुमसुम रहने की वजह पूछी तो महिला ने बाबा की करतूत परिजनों को बता दी। इसके बाद शनिवार की रात को पुलिस से लिखित शिकायत की गई। जिसके बाद पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया। 

Find Us on Facebook

Trending News