बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पहुंची दरभंगा, मैथिली भाषा में भी फिल्म बनाने की जताई इच्छा

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पहुंची दरभंगा, मैथिली भाषा में भी फिल्म बनाने की जताई इच्छा

DARBHANGA : बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन आज दरभंगा पहुंचीं। यहां उनका भव्य स्वागत किया गया। वहीँ रवीना टंडन ने दरभंगा में यशराज टाटा मोटर कंपनी के शो-रूम का उद्घाटन किया। अभिनेत्री लोगों द्वारा किये गए स्वागत से अभिभूत दिखीं और कहा कि ये पावन धरती है। ऐसा प्यार उन्हें मिल रहा है कि वे बार-बार मिथिला में आना चाहेंगी। उन्होंने कहा कि कलाकार प्यार के भूखे होते हैं और उन्हें जहां प्यार मिलता है वहां बार-बार जाते हैं। 

पत्रकारों के मैथिली भाषा में फिल्में करने के सवाल पर रवीना टंडन ने कहा कि उनकी इच्छा है कि वे भारत की हर भाषा की फिल्मों में काम करें। उन्होंने कहा कि 90 के दशक में उन्होंने मराठी फिल्में की हैं। उन्होंने कन्नड़ फिल्में की हैं और मलयालम में भी काम किया है। रवीना टंडन ने अभी परदे पर धूम मचा रही उनकी फिल्म केजीएफ-2 देखने की लोगों से अपील की। वहीं मिथिला के प्रसिद्ध माछ पान मखान को देखने और स्वाद लेने से अभीभूत थी। मौकें पर बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी, दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर, मधुबनी सांसद अशोक यादव, बिस्फी विधायक हरी भूषण ठाकुर , महापौर मुन्नी देवी, समर्थ कुमार, बंसत सिंह और राहुल सिंह मौजूद थे। 

बताते चलें की प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म का फैंस ने बेसब्री से इंतजार किया है और जैसे ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। फिल्म ने बंपर ओपनिंग की और अब 'केजीएफ चैप्टर 2' कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म के पहले चैप्टर में यश थे। लेकिन 'केजीएफ चैप्टर 2' में यश के अलावा, संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं, जिन्होंने फिल्म में आग लगा दी है। इस फिल्म में ही रवीना टंडन ने लम्बे अरसे के बाद वापसी की है। 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News