50 हजार के कुख्यात रवि को शादी से पहले किया गया था गिरफ्तार, महज चार दिन में ही आया जेल से बाहर, सुशासन पर सवाल

50 हजार के कुख्यात रवि को शादी से पहले किया गया था गिरफ्तार, महज चार दिन में ही आया जेल से बाहर, सुशासन पर सवाल

PATNA : पटना से सटे नौबतपुर इलाके से बिहार एसटीएफ की टीम ने कुख्यात रवि गोप को गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ ने रवि गोप को उस समय गिरफ्तार किया था. जब वह अपने शादी के लिए मंडप में बैठा था. लेकिन पुलिस की पूरी मेहनत पर महज चार दिन के भीतर ही पानी फिर गया है. कुख्यात रवि गोप की गिरफ्तारी के महज चार दिन के भीतर ही उसे बेल मिल गयी है. वह जेल से बाहर भी आ चुका है. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस समय रहते अपना पक्ष सामने नहीं रख सकी. जिसकी वजह से उसे बेल मिल गयी है. बताते चलें की रवि गोप पर हत्या सहित कई संगीन मामले दर्ज हैं. पुलिस की ओर से उसपर 50 हज़ार रूपये का इनाम भी रखा गया था. जिसे काफी मशक्कत के बाद गिरफ्तार किया था. उस समय उसके घर के सभी शादी समारोह में मौजूद थे. लेकिन उन सबके बीच पुलिस उसे लेकर निकल गयी थी. इसके पहले उसके गिरफ्तारी के लिए उसके घर की कुर्की जब्ती भी की गयी थी. 

अब रवि गोप को बेल मिलने के बाद कई तरह के सवाल खड़े किये जा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सूबे में कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधिकारीयों की हाई लेवल मीटिंग की थी. इस मौके पर उन्होंने अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये थे. उन्होंने अधिकारियों से सवाल भी पूछा था की आखिर आदतन अपराधियों को बेल कैसे मिल रही है. लेकिन एक बार फिर यह सवाल उभर कर सामने आया है की रवि गोप को बेल कैसे मिल गयी. यह पुलिस की लापरवाही है या अपराधियों का सहयोग. 

Find Us on Facebook

Trending News