रवि राय हत्याकांड : सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 2 को उठाया

रवि राय हत्याकांड : सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने 2 को उठाया

PATNA : राजधानी के चर्चित रवि राय हत्याकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद कुछ अपराधियों की पहचान हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक पर सवार चार अपराधी साफ-साफ दिख रहे है। इनमें एक पर तीन और एक बाइक पर युवक बैठा दिखाई दे रहा है।  

बताया जा रहा है कि  घटनास्थल और उसके आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज में इन दोनों की तस्वीर बाइक के साथ कैद हो गई थी। घटना से पहले और बाद में दोनों पल्सर बाइक पर सवार थे। यही नहीं, इन दोनों ने रवि से बात भी की थी। 

मिल रही जानकारी के अनुसार फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने दो हिरासत में लिया है। पुलिस को शक है कि ये दोनों रवि राय की हत्या में लाइनर की भूमिका में शामिल थे। दोनों को चकारम इलाके से हिरासत में लिया गया है। 

बता दें कि बीते सोमवार 27 मई के अहले सुबह बुद्धा कॉलनी थाना क्षेत्र के किदवईपुरी में रवि राय नामक युवक की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

रवि राय किदवईपुरी पार्क के समीप टहल रहा था। उसी दौरान जैसे ही वह जयकुंज अपार्टमेंट के निकट पहुंचा अपराधियों ने उसपर अंधाधुंध फायरिंग की। युवक को एक गोली सर और एक पेट में लगी। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। 

सुबह का वक्त होने के कारण लोग पार्क और आसपास मार्निग वॉक कर रहे थे। गोली चलने की आवाज होते ही वहां अफरा-तफरी मच गई। 

मंदिरी निवासी रवि राय का भी आपराधिक इतिहास रहा है। उसपर पटना के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में 14 आपराधिक मामले दर्ज है।  

रवि राय की हत्या के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। युवक रवि राय की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एसएसपी गरिमा मलिक ने एसआईटी का गठन किया है। 

पटना सेंट्रल एसपी के नेतृत्व में गठित इस टीम में डीएसपी टाउन, डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर के साथ-साथ  कोतवाली, बुद्धाकॉलोनी और शास्त्रीनगर थाना प्रभारी को भी शामिल किया गया है।

कुंदन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News