बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सगे भाई ने भाई- भाभी को मारी गोली, भाई की मौके पर मौत, भाभी लड़ रहीं जिन्दगी की जंग

 सगे भाई ने भाई- भाभी को मारी  गोली, भाई की मौके पर मौत, भाभी  लड़ रहीं  जिन्दगी की जंग

औरंगाबाद जिले के नरारी कला खुर्द थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव में घर में रहे पति पत्नी की गोली मार दी गई जिसमे पति की मौके पर मौत हो गई जबकि पत्नी संजू देवी गंभीर रूप से घायल है. मृतक की पहचान कंचनपुर निवासी दीपक चौधरी के रूप में की गई है. बताया जाता है कि जमीनी विवाद में छोटे भाई नागेंद्र चौधरी ने हत्या को अंजाम दिया है. 

यह घटना तब घटी जब हत्यारे के भाई अपने काम को लेकर बधार में गये हुए थे उन्हें अकेला पाकर अपने ही सगे भाई ने गोली मार दिया जिसे मौके पर उनकी मौत हो गई.  हत्यारे ने भाई को गोली मारने के बाद वह अपने भाई का घर पहुचा जहाँ मृतक की पत्नी  घर पर चाय पी रही थी तभी हत्यारे देवर ने पिस्टल निकल कर अपने भाभी को दोनो पर गोली मार दिया , जिससे भाभी गंभीर रूप से घायल हो गईं, जिसका इलाज सदर अस्पताल, औरंगाबाद में चल रहा है.

मृतक के दो बेटी है एक 6 वर्ष की जिसका नाम आयुषी कुमारी और दूसरी 5 वर्ष की जिसका नाम आराध्या कुमारी है. दोनो के सिर से पिता का साया उठ गया है. मौत के बाद घर में मातम पसर गया वही परिवारवालों का रोते रोते  बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही नरारी कला खुर्द के थानाध्यक्ष बिरेंद्र कुमार सिंह अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

Suggested News