बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सीडीपीओ परीक्षा को लेकर वीआईपी नेता बोले- हमारी पार्टी की अहमियत नीतीश सरकार भी जानती है

सीडीपीओ परीक्षा को लेकर वीआईपी नेता बोले- हमारी पार्टी की अहमियत नीतीश सरकार भी जानती है

पटना. बीपीएससी की सीडीपीओ परीक्षा में मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को लेकर एक सावल पूछे जाने पर पार्टी बिहार में अपनी अहमियत गिनवा रही है। पार्टी के प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि विकासशील इंसान पार्टी की क्या अहमियत है, ये बिहार सरकार भी जानती है। देव ज्योति ने कहा कि हमारी पार्टी की लोकप्रियता का आलम है कि बीपीएससी जैसी प्रतिष्ठित संस्थान द्वारा हमारी पार्टी से सवाल पूछा जाता है।

सीडीपीओ परीक्षा में वीआईपी से प्रश्न

दरअसल रविवार को बीपीएससी द्वारा सीडीपीओ की परीक्षा आयोजित किया गया था। इसमें एक सवाल वीआईपी पार्टी से पूछा गया था। यह प्रश्न था, 'किस राजनीतिक दल की बिहार विधानसभा में चार सीटें और और बिहार विधान परिषद में एक सीट है? इसमें विकल्प था- (A) आईएनसी (B) एआईएमआईएम (C) वीआईपी (D) बीपीपी (E) उपर्युक्त में से कोई भी नहीं या उपर्युक्त में से एक से अधिक'। इसका सही जवाब वीआईपी है।

देव ज्योति ने कहा कि अल्प समय में ही वीआईपी करोड़ों लोगों के लिए उम्मीद बन कर उभरी है। हमारी पार्टी की लोकप्रियता है। इसके कारण बीपीएससी जैसी प्रतिष्ठित संस्थान द्वारा हमारी पार्टी से सवाल पूछा जाता है। इसका सारा श्रेय पार्टी संस्थापक सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी को जाता है। उनके कुशल नेतृत्व के कारण ही पार्टी बिहार के लोगों की उम्मीद बन गई है। उन्होंने यह भी कहा कि आने वाले वक्त में उनकी पार्टी सभी वर्गों के हित को लेकर आगे बढ़ेगी और बिहार के विकास में सबसे अहम रोल अदा करेगी।

Suggested News