रिश्ता शर्मसार : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

रिश्ता शर्मसार : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या

BEGUSARAI : कहते हैं की पति-पत्नी का रिश्ता साथ जन्मों का होता है. लेकिन बेगूसराय में पत्नी ने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. मामला यह है की कल बेगूसराय में ससुराल आए युवक के खुदकुशी करने का मामला सामने आया था. लेकिन पुलिसिया जांच में इसमें  नया मोड़ आ गया है. पुलिस ने इसे खुदकुशी ना बता कर हत्या का मामला करार दिया है. 

पुलिस के अनुसार युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर युवक की हत्या कर दी. घटना बखरी थाना क्षेत्र के कामा स्थान की है. बताते चले की कल बखरी के कामा स्थान में खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के सिमराहा निवासी विकास कुमार का शव पेड़ से लटकता हुआ बरामद किया गया था. पहले लोगों ने इसे पारिवारिक विवाद में खुदकुशी की बात कही. 

लेकिन पुलिस की छानबीन के बाद पता चला कि विकास कुमार की पत्नी का किसी अन्य लड़के से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसकी जानकारी विकास कुमार को लग चुकी थी. इसी वजह से विकास की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही पति विकास कुमार की पहले हत्या कर दी फिर उसके शव को पेड़ से लटका दिया. 

फिलहाल पुलिस ने विनीता कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की छानबीन में जुट गई है. वहीं मृतक की पत्नी ने इस हत्या मामले में अपने आप को निर्दोष बताते हुए कहा है कि मुझ पर जबरन आरोप लगाया गया है और मुझे फंसाने की कोशिश की जा रही है. पत्नी के अनुसार रविवार को उसके पति ने 500 रुपये निकाल लिए थे. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच कहासुनी भी हुई थी और इसी वजह से विकास कुमार ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News