बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिलायंस जियो ने लॉन्च की वाई-फाई पर वॉयस और वीडियो कॉलिंग की सुविधा

रिलायंस जियो ने लॉन्च की वाई-फाई पर वॉयस और वीडियो कॉलिंग की सुविधा

DESK: अपने उपभोक्ताओं को बेहतरीन उत्पाद और अनुभव प्रदान करने के लिए, Jio ने वाई-फाई पर चलने वाली राष्ट्रव्यापी वॉयस और वीडियो कॉलिंग लॉन्च की। Jio पिछले कुछ महीनों से इस सेवा का परीक्षण कर रहा था, ताकि लॉन्च के समय हर ग्राहक को एक बेहतरीन अनुभव दिया जा सके।

Jio Wi-Fi कॉलिंग के मुख्य बिंदु: 

1. ग्राहक Jio Wi-Fi कॉलिंग के लिए किसी भी वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग कर सकते हैं.वॉयस और वीडियो कॉल निर्बाध रूप से VoLTE और वाई-फाई के बीच स्विच-ओवर कर सकेंगी। इससे कॉलिंग के अनुभवों में सुधार होगा। 

 Jio वाई-फाई कॉलिंग, हैंडसेट के ज्यादा बड़े इकोसिस्टम पर काम करेगा। Jio ग्राहक वाई-फाई कॉल पर भी वीडियो कॉलिंग भी कर सकेंगे और यह सब बिना किसी अतिरिक्त लागत के।

इस सेवा के शुभारंभ पर टिप्पणी करते हुए आकाश अंबानी, निदेशक, Jio ने कहा कि हम ग्राहक अनुभव को बढ़ाने या उनकी समस्याओं को हल करने के लिए लगातार नए प्रयोग कर रहे हैं। ऐसे समय में जब औसत Jio उपभोक्ता हर महीने 900 मिनट से अधिक वॉयस कॉल करता है, और उपभोक्ताओं का आधार लगातार बढ़ रहा है।जीओ वाई-फाई कॉलिंग की शुरूआत हर Jio उपभोक्ता की वॉयस-कॉलिंग अनुभव को और अधिक बढ़ाएगी।जोकि भारत में पहले VoLTE नेटवर्क के साथ पहले ही उद्योग जगत के लिए एक बेंचमार्क है।

महत्वपूर्ण जानकारी: 

• Jio Wi-Fi कॉलिंग को अपने हैंडसेटमें एक्टिवेट करने के लिए Jio.com/wificallingपर विजिट करें। 

• Jio Wi-Fi कॉलिंग को 7 और 16 जनवरी, 2020 के बीच पूरे भारत में एक्टिवेट कर दिया जाएगा।

Suggested News