बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सेना के रिटायर्ड सुबेदार ने मां, पत्नी, बच्चे और भाई मार डाला, शवों को जलाने की भी कोशिश

सेना के रिटायर्ड सुबेदार ने मां, पत्नी, बच्चे और भाई  मार डाला, शवों को जलाने की भी कोशिश

DESK : सेना से रिटायर्ड सूबेदार ने अपने ही परिवार के पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी। मरनेवालों में आरोपी सूबेदार की पत्नी, मां, दो बच्चे और भाई शामिल हैं। मृतकों की पहचान 65 साल की मां सरोपी देवी, 35 साल के भाई हरीश कुमार, हरीश की पत्नी पत्नी सोनिया ( 32 साल), बेटी यशिका (5 साल) और 6 महीने के बेटे मयंक के तौर पर की गई है। वहीं आरोपी का नाम भूषण कुमार बताया गया है।

मामला हरियाणा के अंबाला से जुड़ा है। जहां रविवार देर रात आरोपी भूषण कुमार ने रात सबसे पहले धारदार हथियार से भाई पर हमला किया। इसके बाद उसने एक-एक कर पूरे परिवार को खत्म कर दिया। उसने शवों को जलाने की भी कोशिश की। भूषण ने अपने पिता और भाई हरीश की बड़ी बेटी पर भी हमला किया था। उन्हें गंभीर चोट आई हैं और इलाक के लिए पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या लगता है कि दोनों भाइयों में जमीन को लेकर विवाद था। नारायणगढ़ के रातौर में एक जमीन थी जिसपर दोनों का दावा था। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद तुरंत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटना की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। आरोपी भूषण कुमार फिलहाल फरार है। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


Suggested News