बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिवॉल्वर दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रिवॉल्वर दिखाकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

NAWADA:नवादा जिला में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. युवती अपनी विधवा मां के साथ इलाज कराने अपने गांव से नवादा जा रही थीं. घर से निकलते ही गांव के कुंदन चौहान नाम के एक युवक ने युवती को रिवाल्वर दिखाकर जबरन उठा लिया. 

आरोपी ने कहा- किसी को बताई तो गोली मार देंगे

पीड़िता के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार आरोपी कुंदन चौहान रिवाल्वर की नोक पर जबरदस्ती उठाकर उसे अपने घर ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके साथ ही आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी. युवती को धमकाते हुए कुंदन ने कहा कि अगर वो पुलिस या किसी के भी सामने इसका ज़िक्र करती हैं तो उसके पूरे परिवार को जान से मार देगा. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने युवती को धकेल कर घर से बाहर कर दिया.
 
 रेप की खबर सुनकर 2 घंटे बाद जागी पुलिस
 
पीड़िता ने बताया कि मेरी मां ने फोन कर पुलिस को जानकारी दी. लेकिन पुलिस 2 घंटे बाद गांव आई. पीड़िता ने बताया कि थाना में आवेदन देने के बाद पुलिस जांच में जुट गई. इसके बाद पुलिस कुंदन चौहान को गिरफ्तार करने उसके गांव पहुंच गई. पुलिस को देख आरोपी ने भागने की कोशिश की और छत से कूद गया. इस दौरान उसके पैर में चोट आ गई जिस वजह से वह भागने में असफल रहा. पुलिस ने फिर उसे गिरफ्तार कर लिया और इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया. चिकित्सा जांच के बाद न्यायालय में बयान कलमबंद कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि कुंदन चौहान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

Suggested News