बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार का सख्त एक्शन, सीबीआई चीफ आलोक वर्मा की छुट्टी, नागेश्वर राव डायरेक्टर नियुक्त

मोदी सरकार का सख्त एक्शन,  सीबीआई चीफ आलोक वर्मा की छुट्टी, नागेश्वर राव डायरेक्टर नियुक्त

NEW DELHI :  इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। मोदी सरकार ने सख्त कदम उठाया है। सीबीआई में शीर्ष अधिकारियों के बीच जारी विवाद के बीच केंद्र सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। केंद्र सरकार ने सीबीआई चीफ आलोक वर्मा और स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना को  छुट्टी पर भेज दिया है। वर्मा की जगह एम. नागेश्वर राव को अंतरिम डायरेक्टर का कार्यभार सौंपा गया है। नागेश्वर राव सीबीआई में अभी जॉइंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे थे। केंद्र द्वारा जारी आदेश में  नागेश्रर राव को तत्काल प्रभाव से वर्मा की जगह नियुक्त किया गया है। 


नागेश्वर राव ने कार्यभार संभाला

1986 बैच के ओडिशा कैडर के आईपीएस अधिकारी नागेश्रर राव तेलंगाना के वारंगल जिले के रहने वाले हैं।  नागेश्वर राव ने बुधवार सुबह ही अपना कार्यभार संभाला।  नागेश्वर ने पदभार संभालते ही कड़ा एक्शन लेना शुरू कर दिया है। बुधवार सुबह ही सीबीआई ने अपने दफ्तर के 10वें और 11वें फ्लोर को सील कर दिया है।

चार्ज लेते ही एक्शन में नागेश्वर

 नागेश्वर राव ने कामकाज संभालते हुए कड़ा रुख अख्तियार किया। नागेश्वर राव ने बुधवार सुबह ही ज्वाइंट डायरेक्टर अरुण शर्मा को जेडी पॉलिसी, जेडी एंटी करप्शन हेडक्वार्टर से हटा दिया। इसके अलावा AC III के डीआईजी मनीष सिन्हा को भी उनके पद से हटा दिया गया है। सीबीआई ने राकेश अस्थाना के मामले को फास्ट ट्रैक इन्वेस्टिगेशन में डाल दिया है। आपको बता दें कि ये सभी वो लोग थे जो कि घूसकांड से जुड़े मामलों की जांच कर रहे थे।

केंद्र सरकार द्वारा जारी आदेश :  


Suggested News