बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अभी गधे राज कर रहे हैं इसलिए देश पर राज करने के लिए कुत्ते को होना पड़ेगा संगठित, राजद के भोला यादव की अपील

अभी गधे राज कर रहे हैं इसलिए देश पर राज करने के लिए कुत्ते को होना पड़ेगा संगठित, राजद के भोला यादव की अपील

दरभंगा. राजद सुप्रीमो लालू यादव के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव ने दरभंगा में एक कार्यक्रम में कहा है कि गधे राज कर रहे हैं इसलिए कुत्तों को संगठित होना होगा। यह देश आर्थिक पिछड़ापन और तमाम तरह की बुनियादी सुविधाओं से अब भी जूझ रहा है। वह एक समय था जब डॉ मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री हुआ करते थे। तब देश में आपसी सद्भावना के साथ-साथ विकास का भी डंका बजा करता था. 

भोला यादव ने अंबेडकर सभागार में महागठबंधन के द्वारा आयोजित 'देश बचाओ संविधान बचाओ' रैली को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं। उन्होंने आगे कहा कि हमारे ऊपर अभी ऐसे लोग राज कर रहे हैं, जिनका इस देश की आजादी में कोई योगदान नहीं है। वह हमारे ऊपर इसलिए राज कर रहे हैं क्योंकि हम संगठित नहीं हैं। शिक्षित नहीं है। पर हम धीरे-धीरे शिक्षित और संगठित भी हो रहे हैं, जिससे आगे उनको जवाब दिया जा सके।

भोला यादव से बाद में सवाल किया गया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली में महागठबंधन को एकजुट करने गए थे, इसका मतलब पीएम की कुर्सी पर निशाना तो नहीं है? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि सब अपने अपने हिस्से का काम कर रहे हैं, जिससे महागठबंधन को और मजबूत किया जा सके। आगे पूछने पर कि ऐसा तो नहीं होगा कि बिहार में प्रधानमंत्री की सीट के लिए लड़ाई हो जाए और आपका संगठन टूट जाए। उन्होंने कहा कि पहले हम संगठित हो जाएं फिर पीएम को कुर्सी अपने आप आ जाएगी।


Suggested News