रिंकू शर्मा को बेरहमी से मार डाला, बर्थडे पार्टी में हुआ था झगड़ा....

रिंकू शर्मा को बेरहमी से मार डाला, बर्थडे पार्टी में हुआ था झगड़ा....

DESK : खबर दिल्ली के मंगोलपुरी से है जहां बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या पर जबरदस्त सियासी घमासान है. बीजेपी और विश्व हिदू परिषद का आरोप है कि राम मंदिर निर्माण से जुड़े होने की वजह से हत्या हुई है. बीजेपी के साथ ही परिवार वाले भी यही आरोप लगा रहे हैं, हालांकि, दिल्ली पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार करके मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि बुधवार रात मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा नामक एक युवक की चार लोगों ने चाकू गोंदकर हत्या कर दी. 

पुलिस का कहना है कि रिंकू के दोस्त ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर हत्या की है. यह हत्या बर्थडे पार्टी में रेस्त्रां खोलने को लेकर हुए विवाद में की गई. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने आरोपियों की पहचान मोहम्मद दानिश, मोहम्मद इस्लाम, जाहिद और मोहम्मद मेहताब के रूप में की है. दानिश और इस्लाम दर्जी हैं, जाहिद एक कॉलेज छात्र है और मेहताब कक्षा 12 में पढ़ता है.

 हालांकि, रिंकू के परिवार का दावा है कि इसके पीछे मजहबी नफरत से भरी खतरनाक मानसिकता है. परिवार वाले की मानें तो हत्यारों ने घर पर धावा बोल दिया. रिंकू के साथ-साथ बुजुर्ग माता-पिता पर भी हमले किए. इस वारदात पर अब दिल्ली की राजनीति उबल रही है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि रिंकू शर्मा का एक बर्थडे पार्टी में रेस्त्रां खोलने को लेकर झगड़ा हुआ था, इसके बाद वह जब बर्थडे पार्टी से घर जा रहा था, तभी दानिश ने उसे रोक लिया, इस दौरान दोनों के बीच नोकझोक हुई, नोकझोक के दौरान ही दानिश ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर रिंकू पर हमला कर दिया और चाकू गोद दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और जल्द ही सच से पर्दा उठ जाएगा.  



Find Us on Facebook

Trending News