आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस मांगती है पैसा, वादी के साथ जमादार के बातचीत का ऑडियो वायरल

आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस मांगती है पैसा, वादी के साथ जमादार के बातचीत का ऑडियो वायरल

MOTIHARI : मोतिहारी में केस दर्ज करने से लेकर आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस पैसे लेती है. केस दर्ज करने के लिए थाना प्रभारी से लेकर जमादार साहब तक को चढावा चढ़ाना पड़ता है. सबसे रोचक बात है कि प्राथमिकी दर्ज करने में अगर रिश्वत की रकम बाकी लग गया तो आरोपी को पकड़ने के लिए दबाव बनाने पर उसमें जोड़ कर देना होगा. 

उक्त बातें मोतिहारी जिला के सुगौली थाना में एक केस के वादी व पोस्टेड जमादार का वायरल ऑडियो चरितार्थ कर रही है. वायरल ऑडियो में थानेदार के नाम पर भी एक हजार रुपया देने का डिमांड किया जा रहा है. वाइरल ऑडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहा है. सबसे रोचक बात यह है कि तीन माह में वायरल ऑडियो व शराब कारोबारी का संरक्षण देने में सुगौली थाना से तीन पदाधिकारी पर एसपी ने कार्रवाई की है.

मोतिहारी जिला के सुगौली थाने के एक जमादार का रिश्वत मांगने का ऑडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है. ऑडियो मे सुगौली थाने में पदस्थापित जमादार मंटू कुमार राय काम के बदले पैसे की मांग कर रहे है. यही नहीं वे थानाध्यक्ष मिथलेश कुमार व दारोगा महाबीर मिश्रा को भी कटघरे में खड़ा कर रहे है. वायरल हो रहे जमादार के ऑडियो में दारोगा महाबीर मिश्रा को रुपया दे देने की बात कह रहे है. वही थानाध्यक्ष के नाम पर एक हजार रुपये की मांग कर रहे है. साथ ही एक अन्य वायरल ऑडियो में जेल भेजने के लिए पैसे की लेनदेन की बात सीधे केस के वादी से  कह रहे है. 

बताया जा रहा है की सुगौली थाने में विगत कुछ दिनों में लगातार रिश्वत लेने का आरोप लग रहा है.. हाल ही में ऑडियो के वायरल होने में जमादार पंकज कुमार को निलंबित कर दिया गया था. वही पूर्व थानाध्यक्ष रोहित को शराब माफिया को थाने में बिठाकर छोड़ने के आरोप में निलंबित कर दिया गया था. जबकि इंस्पेक्टर किशोर कुमार के आवास से रिश्वत का रुपया बरामद किया गया था. इसी के साथ लगातार पुलिस कर्मियों पर लगातार आरोप प्रत्यारोप लगते रहे हैं. इसको लेकर जमादार मंटु कुमार राय ने बताया कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप बेबुनियाद है. वही वायरल ऑडियो से संबंधित व्यक्ति छपरा बहास निवासी राम सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र में अपराधियों का बोलबाला है. थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि राम सिंह के लिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई. उन पर लगाया गया आरोप निराधार है.

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News