रिया के पिता के साथ बदसलूकी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- परिवार पर है खतरा

रिया के पिता के साथ बदसलूकी, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कहा- परिवार पर है खतरा

DESK : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती फंसती जा रही हैं. रिया चक्रवर्ती कठघरे में खड़ी हो गई हैं. इसी बीच रिया चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पिता के साथ बदसलूकी की गयी है. रिया ने वीडियो शेयर कर चिंता जताई है. इसके साथ ही मदद की अपील भी की है. 

रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में साफ़ तौर पर दिख रहा है कि एक शख्स कार से उतरता है और जैसे ही वो आगे बढ़ता है उसे तुरंत मीडिया वाले घेर लेते हैं. वीडियो में कोई महिला पीछे से 'नॉनसेंस' कहती सुनाई दे रही है. इस वीडियो को रिया की बिल्डिंग से शूट किया गया है।

वीडियो को शेयर करते हुए रिया ने लिखा है कि ये मेरी बिल्डिंग के अंदर कम्पाउंड का वीडियो है। इस वीडियो में जो आदमी नज़र आ रहे हैं वो मेरे पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती हैं । हम ईडी, सीबीआई और विभिन्न जांच अधिकारियों के साथ सहयोग करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। मुझे और मेरे परिवार को धमकियां मिल रही हैं। हमने इस बारे में लोकल पुलिस को बताया बल्कि वहां गए भी, लेकिन हमें कोई मदद नहीं मिली। हमने जांच एजेंसियों को भी इस बारे में बताया, लेकिन वहां से भी हमें कोई मदद नहीं मिली। ऐसे कैसे ये परिवार जिंदा रहने वाला है। हम केवल मदद करने के लिए कह रहे हैं। मैं मुंबई पुलिस से रिक्वेस्ट करती हूं कि हमें सुरक्षा दें, ताकि हम जांच एजेंसियों के साथ सहयोग कर सकें। #safetyformyfamily'।

आपको बता दें कि जब से सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जांच करने का अधिकार सीबीआई को दिया है तब से रिया की मुश्किलें बढती जा रही हैं. यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने तो ये तक कह दिया कि रिया सुशांत को जहर पिलाती थी. 


Find Us on Facebook

Trending News