राजद ने MLC चुनाव की काउंटिंग में लगाया गड़बड़ी का आरोप, राज्य निर्वाचन आयोग को सौंपा ज्ञापन

राजद ने MLC चुनाव की काउंटिंग में लगाया गड़बड़ी का आरोप, राज्य निर्वाचन आयोग को सौंपा ज्ञापन

पटना. राजद ने एमएलसी चुनाव में सरकारी अधिकारियों पर गड़बड़ी करने का आरोप लगया है। इसको लेकर राजद के प्रतिनिधी मंडल राज्य निर्वाचन आयोग में ज्ञापन सौंप है। साथ ही मामले में कार्रवाई की मांग की है। मामले को लेकर राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि दरभंगा, सुपौल और सहरसा में काउंटिंग के दौरान गड़बड़ी की गयी है। इसकी जानकारी राज्य निर्वाचन आयोग को दे दी गयी है। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि इसकी जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी।

राजद के प्रतिनिधी मंडल में राजद विधायक भाई वीरेंद्र के साथ राजद एमएलसी सुनील सिंह सहित कई नेता थे। चुनाव में गड़बड़ी का ज्ञापन सौंपने के बाद भाई वीरेंद्र ने बताया कि दरभंगा, सुपौल और सहरसा में मतगणना के दौरान गड़बड़ी की गयी है। पिछले बर भी चुनाव में गड़बड़ी की गयी थी। इसकी जानकारी मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को देकर कार्रवाई की मांग की गयी है। उन्होंने बताया है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगा।

बिहार में 24 सीटों पर विधान परिषद चुनाव के परिणाम सामने आ गये हैं। इसमें एनडीए के खाते में 13 सीट गयी है। इनमें सात सीटों पर भाजपा, पांच सीटों पर जदयू और एक सीट पर पशुपति पारस की पार्टी रालोजपा जीती है। वहीं छह सीट पर राजद और चार सीट पर निर्दलीय और एक सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीते हैं।




Find Us on Facebook

Trending News