RJD ने कहा- चुनावी साल में नियोजित शिक्षकों को लॉलीपॉप दिखा रही है नीतीश सरकार, लाठी, FIR याद है, तेजस्वी की सरकार शिक्षकों को देगी मान सम्मान

RJD ने कहा- चुनावी साल में नियोजित शिक्षकों को लॉलीपॉप दिखा रही है नीतीश सरकार, लाठी, FIR याद है, तेजस्वी की सरकार शिक्षकों को देगी मान सम्मान

पटना : बिहार में विधानसभा चुनाव का आखाड़ा तैयार होने लगा है. चुनावी के ऐन वक्त पहले नीतीश सरकार ने नियोजित शिक्षकों के लिए पिटारा खोल दिया और नियोजित शिक्षकों की सेवा शर्त को मंजूरी दे दी. लेकिन नीतीश सरकार के इस फैसले पर अब बिहार में सियासत भी शुरू हो गई है.

नियोजित शिक्षकों के लिए बिहार सरकार के लिए गए फैसले पर राजद ने सवाल खड़ा कर दिया है. आरजेडी ने नियोजित शिक्षकों की मांग मानना के सरकार के फैसले को चुनावी लॉलीपॉप बताया है. आरजेडी प्रवक्ता मृतयुंज्य तिवारी ने यह आरोप लगाया है कि बिहार सरकार ने शिक्षकों को ठगने का काम किया है. इसका साथ ही उन्होंने कहा है कि चुनावी साल में  नाराज नियोजित शिक्षकों को लॉलीपॉप देकर बरगलाने का काम किया जा रहा है.

राजद प्रवक्ता ने यह भी कहा कि नियोजित शिक्षकों को सरकार के झांसे में नहीं आना चाहिए और इस चुनाव में सरकार से बदला लेना चाहिए. इसके साथ ही मृत्युंजय तिवारी ने खिलाड़ियों की नियुक्ति पर भी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि 6 साल से खिलाड़ियों की नियुक्ति बंद क्यों थी, किस अधिकारी के कहने पर खिलाड़ियों के साथ भेदभाव हुआ?

राजद ने दावा किया है कि तेजस्वी की सरकार आएगी तो शिक्षकों की हर मांग पूरी की जाएगी.शिक्षकों को मान और सम्मान मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नियोजित शिक्षकों को यह नहीं भूलना चाहिए कि नीतीश सरकार ने शिक्षकों पर लाठियां चलवाईं थी और एफआईआर तक किया था. 

Find Us on Facebook

Trending News