बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद उम्मीदवार बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने याद कराया 90 दशक, कहा- जिस प्रकार से लालू राज में जिन्न निकलता था, इस बार वहीं निकालेगा

राजद उम्मीदवार बाहुबली मुन्ना शुक्ला ने याद कराया 90 दशक, कहा- जिस प्रकार से लालू राज में  जिन्न निकलता था, इस बार वहीं निकालेगा

हाजीपुर- राजद के उम्मीदवार अब 90 और 95 की दशक को याद दिलवा रहे हैं.  महागठबंधन की उम्मीदवार और राजद की टिकट पर लड़ रहे चुनाव बाहुबली मुन्ना शुक्ला 90 और 95 की दशक की याद अपनी कार्यकर्ता सम्मेलन में लोगों को याद दिलवा हुए मुन्ना शुक्ला कह रहे हैं कि 90 और 95 में जिस प्रकार से जिन्न निकलता था. इस बार वही निकालेगा.

 मुन्ना शुक्ला ने कहा कि लालू राज में जिन्न मतगणना के समय निकलता था इस बार भी वही होने वाला है. यह खुले मंच से मुन्ना शुक्ला वैशाली लोकसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान लोगों को बताते दिख रहे हैं. मुन्ना शुक्ला 90 की दशक की वह खौफनाक तस्वीर को भी लोगों को याद दिलवा रहे हैं . बता दें  महागठबंधन से मुन्ना शुक्ला तो एनडीए से भी विना सिंह वैशाली लोकसभा से मैदान में हैं.  90 और 95 की दशक में दबंगों के द्वारा बूथ पर कब्जा कर जबरदस्ती अपने पक्ष में मतदान करवा लिया जाता था.

 लगातार मुन्ना शुक्ला वैशाली लोकसभा क्षेत्र में दौरा कर रहे हैं तो अपनी जीत का मुन्ना शुक्ला दवा भी कर रहे हैं. वही मुन्ना शुक्ला ने कहा कि पूरे बिहार में 40 सीट महागठबंधन कही  जितना जाए 95 वाला चुनाव तो याद ही होगा किस प्रकार जिन्न निकलता था. कहीं इस बार फिर से वह जिन्न निकल ना जाए यह पारंपरिक सीट आरजेडीके के कद्दावर नेता रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रघुवंश प्रसाद सिंह का रहा है. जिस पर अब मुन्ना शुक्ला दावा ठोक रहे हैं. तो क्षेत्र के विकास की बात भी मुन्ना शुक्ला के द्वारा किया जा रहा है.

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Suggested News