बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पप्पू यादव को गार्जियन बताने वाली राजद प्रत्याशी बीमा भारती के बदले सुर, कहा- उसको कौन नहीं जानता, कहां कहां से लोगों को बुलाता है....

पप्पू यादव को गार्जियन बताने वाली राजद प्रत्याशी बीमा भारती के बदले सुर, कहा- उसको कौन नहीं जानता, कहां कहां से लोगों को बुलाता है....

PURNIA: लोकसभा चुनाव को लेकर देश की सियासत गरमाई हुई है। बिहार की पूर्णिया लोकसभा सीट हॉट सीट बन गई है। एक ओर जहां महागठबंधन की ओर से राजद उम्मीदवार बीमा भारती मैदान में उतरी हैं तो वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव ने कांग्रेस की झंडा के साथ निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा के साथ साथ नामाकंन भी करा लिया है। इसके बाद से ही दोनों प्रत्याशी एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। इसी कड़ी में बीमा भारती ने पप्पू यादव को जमकर खड़ी खोटी सुनाई है। बीमा भारती कल तक पप्पू यादव को अपना गर्जियन बताती थी तो वहीं अब उनपर अन्य जिलों से लोगों को बुलाकर अपनी सभा में भीड़ एकठ्ठा करना का आरोप लगा रही हैं। 

बीमा भारती ने कहा कि मैं अब तक चुप थी, बोलना नहीं चाहती थी। लेकिन मुझे मजबूरन बोलना पड़ेगा । मुझे पता है की पप्पू यादव चुनाव कैसे लड़ते हैं और जनता को भी सब कुछ पता है। कहने के लिए कोई भी कुछ भी कह सकता है। लेकिन समय आने पर पता चल जाएगा कौन किसका है। बीमा भारती ने कहा कि, पप्पू यादव भागलपुर, अररिया, कटिहार, सहरसा से लोगों को बुलाते हैं। वहीं महागठबंधन के जितने कार्यकर्ता हैं वह पूर्णिया के ही है। पप्पू यादव गलतफहमी में जी रहे हैं कि राजद उनके साथ ही। वह अपनी गलतफहमी को दूर कर दें।

बीमा भारती ने बताया कि राजद गठबंधन के सभी घटक दल उनके साथ है। पप्पू यादव कुछ लोगों को तोड़ना जरूर चाहते हैं लेकिन मजबूत स्तंभ की तरह हमारी टीम गठबंधन के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग पूर्णिया की जनता को गुमराह कर रहे हैं मां और बेटी का रिश्ता बता रहे हैं जबकि उनका संबंध पूर्णिया से है ही नहीं । सच में पूर्णिया का रिश्ता बेटी और बहू का मेरा है।

वहीं पप्पू यादव ने बताया कि राजद की अल्पसंख्यक मोर्चा की पूरी टीम उनके साथ आ गई है। वहीं कांग्रेस के आला अधिकारियों का उन्हें समर्थन प्राप्त है। कांग्रेस अध्यक्ष अखिलेश सिंह के बारे में दिए गए बयान पर पप्पू यादव ने कहा कि अखिलेश बाबू गठबंधन धर्म निभा रहे हैं और उन्हें ऐसा करना भी चाहिए। बीमा भारती ने कहा कि पप्पू यादव के घर पर जो झंडा लगा है उसको उतरवाया जाए। पप्पू यादव पर कार्रवाई की जाए।

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट

Suggested News