बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर से राजद उम्मीदवार रितु जायसवाल ने किया नामांकन, तेजस्वी के सामने मंच से नाराज होकर कार्यकर्त्ताओ साथ वापस लौटे राजद के पूर्व विधायक फैसल रहमान

शिवहर से राजद उम्मीदवार रितु जायसवाल ने किया नामांकन, तेजस्वी के सामने मंच से नाराज होकर कार्यकर्त्ताओ साथ वापस लौटे राजद के पूर्व विधायक फैसल रहमान

SHEOHAR : शिवहर लोकसभा सीट के लिए आईएनडीआईए गठबंधन समर्थित राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवार रितु जय सवाल ने मोतिहारी के जिलाधिकारी सह शिवहर के निर्वाची पदाधिकारी सौरभ जोरवाल के समक्ष नामांकन किया ।उक्त नामांकन के बाद आयोजित जन सभा में अजीबो गरीब स्थिति हुई उत्पन्न,. ज़ब ढाका के पूर्व राजद विधायक फैसल रहमान नामांकन सभा से अपने समर्थकों के साथ नाराज होकर  वापस लौट गए। इस दौरान मंच पर तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

इस दौरान काफी मान मनौव्वल करने की भी कोशिश की गई. बावजूद पूर्व विधायक वापस अपने समर्थकों के साथ मंच पर नहीं लौटे. समर्थकों ने मंच पर उपेक्षा का आरोप लगाया । वही इस बाबत पूर्व विधायक फैसल रहमान से बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ देर में बात करते हैं और कुछ भी स्पष्ट बोलने से इनकार किया. लेकिन उनके समर्थको कहा कि बहुत बड़ा अपमान हुआ हमारे विधायक और नेता के साथ हुआ है. 

तेजस्वी यादव ने की अपील

राजद के नामांकन सभा में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने राजद और वीआईपी प्रत्याशी को जीताने की अपील लोगों से की, इस दौरान समर्थक मौजूद थे. वहीं शिवहर के पूर्व का कद्दावर नेता स्वर्गीय रघुनाथ झा के प्रपोत्र नवनीत कुमार झा ने आज राजद का दामन थाम लिया है. नवनीत झा के राजद में जाने से जदयू को नुकसान पहुंच सकता है.

बता दें राजद की तरफ से रितु जायसवाल का मुकाबला जदयू प्रत्याशी लवली आनंद से होना है। इसके अलावा यहां कई निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी अपनी मजबूत दावेदारी पेश की है।

रिपोर्ट - शिवहर से मनोज कुमार

Suggested News