तेजस्वी ने नहीं मानी तेजप्रताप की बात, शिवहर से आरजेडी ने घोषित किया उम्मीदवार

तेजस्वी ने नहीं मानी तेजप्रताप की बात, शिवहर से आरजेडी ने घोषित किया उम्मीदवार

PATNA : आरजेडी ने शिवहर लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार घोषित कर दिया है। सैयद फैसल अली को शिवहर से आरजेडी का उम्मीदवार बनाया गया है। शनिवार की शाम आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है। इससे पहले शिवहर सीट को लेकर लालू के बड़े लाल तेजप्रताप ने अंगेश कुमार सिंह को प्रत्याशी बनाने की घोषणा की थी। 

नहीं चली तेजप्रताप की

साथ  ही तेजप्रताप ने तेजस्वी पर दवाब बनाया था कि वे अंगेश कुमार सिंह को ही राजद का प्रत्याशी घोषित करें। लेकिन तेजप्रताप की डिमांड को सिरे से खारिज कर दिया गया और शिवहर लोकसभा से सैयद फैसल अली को मैदान में उतार दिया गया है। अब देखना होगा कि राजद के इस फैसले के बाद तेजप्रताप क्या कदम उठाते हैं। 

तेजप्रताप ने की थी 2 सीटों की मांग

बता दें कि लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव ने जहानाबाद और शिवहर सीट अपने समर्थकों के लिए मांगी थी। उन्होंने कहा कि था वे पार्टी के प्रति समर्पित युवा नेता को चुनाव लड़ाना चाहते हैं। तेजप्रताप ने प्रेस कांफ्रेंस कर जहानाबाद से चंद्रप्रकाश यादव और शिवहर से अंगेश कुमार सिंह की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी थी। तेजप्रताप ने कहा था कि तेजस्वी ने उनसे कहा था कि वे इस पर चर्चा करेंगे। लेकिन आरजेडी ने तेजप्रताप की बात को न मानते हुए पहले जहानाबाद से सुरेंद्र यादव और आज शिवहर से सैयद फैसल अली को उम्मीदवार बनाने की घोषणा कर दी। अब देखने वाली बात होगी की तेजप्रताप क्या करते हैं। जहानाबाद  और शिवहर से अपने घोषित उम्मीदवार को चुनाव लड़ाते हैं या फिर अपना कदम पिछे खींच लेते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News