बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज एसपी से जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में मिला राजद का प्रतिनिधिमंडल, पंचायत अध्यक्ष की संदेहास्पद हत्या की उच्चस्तरीय जांच को लेकर सौंपा मांग पत्र

गोपालगंज एसपी से जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में मिला राजद का प्रतिनिधिमंडल, पंचायत अध्यक्ष की संदेहास्पद हत्या की उच्चस्तरीय जांच को लेकर सौंपा मांग पत्र

GOPALGANJ : राजद ने अपने पंचायत अध्यक्ष की संदेहास्पद हत्या की उच्चस्तरीय जांच कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस संदर्भ में आज राजद का एक प्रतिनिधिमंडल जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात से मुलाकात कर एक मांग पत्र सौंपा तथा मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की।

राजद ने अपने मांग पत्र में कहा है कि मृतक के परिजनों का स्पष्ट कहना है कि एक सुनियोजित तरीके से सुनील यादव की हत्या की गई है। घटनास्थल के निरीक्षण तथा शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत नही हो रहा है कि कोई ऐसी दुर्घटना हुई हो जिससे किसी व्यक्ति की जान जा सके।

आरक्षी अधीक्षक से मिलने के बाद सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा ये आश्वासन दिया गया है कि मामले की फॉरेंसिक जांच कराई जाएगी तथा दोषियों को बख्शा नही जाएगा। कहा की पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

प्रतिनिधिमंडल में लोकसभा के पूर्व प्रत्याशी तथा प्रदेश महासचिव सुरेंद्र राम महान, पार्टी के प्रधान महासचिव इम्तेयाज़ अली भुट्टो, उपाध्यक्ष सुनील कुमार बारी, राजद व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष मोहित गुप्ता तथा युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष गुफरान रशीद मिंटू आदि शामिल थे।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News