बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दो दिनों के बाद राजद करने वाला है बड़ा खुलासा, भाई वीरेंद्र का ऐलान इन मामलों में केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक की खोलेंगे पोल

दो दिनों के बाद राजद करने वाला है बड़ा खुलासा, भाई वीरेंद्र का ऐलान इन मामलों में केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक की खोलेंगे पोल

PATNA: राजद दो दिनों के बाद बड़ा खुलासा करने वाला है। राजद केंद्र सरकार और  बिहार सरकार को लेकर यह खुलासा करने वाला है। दरअसल, राजद नेता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि दो दिनों के बाद वो बड़ा खुलासा करने वाले हैं। अपराधियों को संरक्षण, ट्रांसफर पोस्टिंग में हुई गड़बड़ी इन सभी मामलों में सरकार की पोल खोलने की बात भाई वीरेंद्र ने की है। सोमवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान भाई वीरेंद्र ने आज से देश में लागू हुए तीन आपराधिक कानूनों का विरोध किया। 

उन्होंने कहा कि, तीन नए कानून से लोगों को न्याय नहीं मिलेगा, सरकार जिसको चाहेगी फंसा देगी, जिसको चाहेगी निकाल देगी। सरकार अपने जिम्मे में कानून के दायरे को रखा है, इसलिए कानून पर लोगों को विश्वास नहीं रहा है। केंद्र सरकार जो भी कानून बना रही है। इससे जनता से परेशानी है। जो उनके खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं, चुनाव लड़ रहे हैं उनको फंसाने की कोशिश की जा रही है। इसलिए ही यह कानून बना हुआ है। 

वहीं भाई वीरेंद्र ने पुल गिरने मामले में हुई कार्रवाई को लेकर पीएम मोदी पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, मोदी जी से पूछना पड़ेगा की कितने रिश्वत लिए हैं, उनको सस्पेंड  किया जा रहा है जो आदमी वहां नहीं था या था भी तो जेई के पद पर था एसडीओ के पद पर था। जो मोटा माल लिया है उसको टच भी नहीं किया गया है,क्योंकि वो सरकार का आदमी है, इन सभी मामलों का खुलासा मैं करुंगा। 

भाई वीरेंद्र ने केंद्र सरकार और बिहार सरकार का खुलासा करने की बात कहते हुए कहा कि, आज जो स्थिति है और ग्राफ जो अपराध का बढ़ा है, इसमें कौन लोग शामिल है, इसका खुलासा मैं दो दिन के बाद करुंगा  और आंकड़े पेश करुंगा, कि किस तरह से ट्रांसफर पोस्टिंग किया जा रहा है और कैसे अपराधियों को छूट मिल रही है, और किनके द्वारा छूट मिल रही है। कुछ ऐसे आपराधिक तत्व के लोग जो आपराधिक मामलों में कई बार जेल जा चुके हैं, वैसे लोग आज सरकार में शामिल हैं। वैसे लोगों को सरकार तर्जी दे रही हैं, और वैसे लोग बदमाशों को क्रिमिनल को तर्जी देने का काम कर रहे हैं। दो दिनों में खुलासा करुंगा, कैसे ट्रासफर्र पोस्टिंग हुआ है, किसको कहां भेजा गया है। भाई वीरेंद्र के इस बयान से सियासी भूचाल आ सकता है। वहीं अब देखना होगा की दो दिनों के बाद राजद कौन सा खुलासा करता है।

पटना से अभिजीत की रिपोर्ट

Suggested News