प्रधानमंत्री पर राजद MLA ने कसा तंज, कहा दाढ़ी बढ़ाकर रवींद्रनाथ टैगोर बनते फिर रहे हैं जनता की कोई परवाह नहीं है

प्रधानमंत्री पर राजद MLA ने कसा तंज, कहा दाढ़ी बढ़ाकर रवींद्रनाथ टैगोर बनते फिर रहे हैं जनता की कोई परवाह नहीं है

PATNA : पश्चिम बंगाल सहित चार राज्यों के चुनाव परिणाम आज सामने आने वाले हैं. जिसने सबसे ज्यादा अहम पश्चिम बंगाल का चुनाव परिणाम है. जहां बीजेपी ने यह दावा किया था कि बंगाल में बीजेपी की ही सरकार बनने वाली है. लेकिन नतीजों को अगर देखा जाए तो सबसे आगे टीएमसी ही चल रही है. ऐसे में यह निश्चित हो गया है की बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनने वाली है. इसका असर बिहार में भी देखने को मिल रहा है. 

राजद विधायक व प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह से कोरोना काल में चुनाव कराए गए हैं. उससे कहीं ना कहीं यह जनता के साथ खिलवाड़ किया गया है. कुछ लोग दाढ़ी बढ़ाकर रवींद्रनाथ टैगोर बनते फिर रहे हैं. ऐसे में उन्हें जनता की कोई परवाह नहीं है. महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने तो यह भी कह दिया था कि चुनाव आयोग पर केस दर्ज होने चाहिए. उन्होंने कहा की बंगाल की जनता को बधाई की उन्होंने हावड़ा ब्रिज बिकने से बचा लिया.

वही भाई बिरेंद्र में कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पहले ही ममता बनर्जी से मिलकर गठबंधन किए हैं. उन्होंने कहा की हम सब ने पहले ही दावा किया था की निश्चित ही दीदी की ही सरकार बंगाल में बनेगी और यह सच साबित हुआ. वहीं उन्होंने कहा कि अब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जेल की सलाखों के बाहर हैं तो चुनाव परिणाम के बाद बिहार में भी उसका असर देखने को मिलेगा. 

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News