बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार्तिकेय मास्टर के समर्थन में राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने किया जनसम्पर्क, पटना सीट जीतने की जोरआजमाइश शुरू

कार्तिकेय मास्टर के समर्थन में राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने किया जनसम्पर्क, पटना सीट जीतने की जोरआजमाइश शुरू

पटना. विधान परिषद चुनाव के लिए जोर आजमाइश में लगी राजद ने पटना सीट जीतकर अपनी प्रतिष्ठा बढ़ाने की तैयारी शुरू कर दी है. पटना सीट से राजद उम्मीदवार कार्तिकेय सिंह उर्फ़ मास्टर इन दिनों लगातार पूरे क्षेत्र में घूम घूमकर जनसम्पर्क कर रहे हैं. उन्हें राजद के हर छोटे बड़े नेता का जोरदार समर्थन मिल रहा है. इसी क्रम में उन्होंने शनिवार को पटना के बिहटा इलाके में जनसम्पर्क किया. 

कार्तिकेय सिंह मास्टर के साथ मनेर के राजद विधायक भाई वीरेंद्र भी मौजूद रहे. उन्होंने कार्तिकेय सिंह की जनसेवा से जुड़ी गतिविधियां बताई. साथ ही उनके द्वारा मुखिया सहित अन्य पंचायत प्रतिनिधियों की समस्याओं और उनकी जरूरतों को लेकर दूरदर्शी सोच से अवगत कराया. भाई वीरेंद्र ने बताया कि कार्तिकेय सिंह मास्टर के नाम की घोषणा राजद सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने की थी. पटना के पंचायत प्रतिनिधियों को उचित सम्मान, सुरक्षा, संसाधन सम्पन्न करने के लक्ष्य के साथ कार्तिकेय मास्टर चुनाव में उतरे हैं. 

जन समूह को संबोधित करते हुए कार्तिकेय सिंह मास्टर ने कहा कि जनता की सेवा करने के लिए वे हमेशा कृतसंकल्पित रहे हैं. पटना जिले के पंचायत प्रतिनिधियों की विभिन्न समस्याओं का निराकरण करना ही उनका एक मात्र उद्देश्य है. 

कार्तिकेय सिंह मास्टर को मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह उर्फ़ छोटे सरकार का नजदीकी रहे हैं. उनकी पत्नी पिछले कई वर्षों से मोकामा प्रखंड के शिवनार पंचायत की मुखिया हैं. इस बार राजद ने पटना सीट पर जीत हासिल करने के लिए मास्टर के नाम पर भरोसा जताया है. राजद की ओर से विधान परिषद का टिकट पाने वालों में कार्तिकेय मास्टर पहले उम्मीदवार थे. हालांकि अभी चुनाव आयोग ने चुनाव के तिथियों की घोषणा नहीं की है लेकिन उम्मीदवार अभी से ही लगातार प्रचार में जुट गये हैं. 


Suggested News