बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जीभ काटने पर ईनाम के ऐलान पर राजद विधायक ने किया पलटवार, कहा- गीदड़ भभकियों ने डरने वाला नहीं...

जीभ काटने पर ईनाम के ऐलान पर राजद विधायक ने किया पलटवार, कहा- गीदड़ भभकियों ने डरने वाला नहीं...

PATNA: बिहार की सियासत गरमाई हुई है। राज्य में बायनबाजियों का दौर जारी है। बीते दिन राजद विधायक फतेह बहादुर ने एक पोस्टर लगाया था। जिसमें मंदिर को गुलामी और पाखंड का रास्ता बताया गया था। वहीं इस पोस्टर को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है। वहीं बुधवार को हिंदू शिवभवानी सेना ने एक पोस्टर लगाया जिसमें फतेह बहादूर को सलाखों के पीछे रखा गया और लिखा गया है कि, जो भी फतेह बहादूर की जीभ काट कर लाएगा उसको 10 लाख का इनाम दिया जाएगा। वहीं इस पोस्टर के द्वारा तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा गया है कि वह मौन होकर हिंदूओं पर विवादित देने वाले नेताओं का साथ दे रहे हैं। 

वहीं अब फतेह बहादुर ने इस पोस्टर पर पलटवार किया है। उन्होंने हिंदू शिवभवानी सेना पर निशाना साधते हुए कहा है कि उनके द्वारा शिक्षा की बात करने पर उनकी जीभ काटने की बात कर रहे हैं, लेकिन वह इस गीदड़ भभकियों से डरते नहीं है। उन्होंने कहा कि वह आगे भी बहुजन समाज और महिलाओं को शिक्षित करने के लिए आवाज उठाते रहेंगे। 

फतेह बहादुर ने कहा कि, जो समाजवादी विचारधारा के लोग हैं वह इस बात को समझ लें की शिक्षा और अंधविश्वास में हमें शिक्षा की तरफ जाना है या अंधविश्वास की तरफ जाना है। अंधविश्वास फैलाने वाले लोग प्रखंड फैलाने वाले लोग नफरत फैलाने वाले लोग देश में धर्म के नाम पर बांटने वाले लोग फतेह बहादुर सिंह को शिक्षा की बात करने पर जीभ काटने की बात करते हैं। जब 1848 में सावित्री बाई फुले और ज्योतिबाई फुले ने महिलाओं को शिक्षित करने के लिए आवाज उठाई थी तो उन्हें भी जान से मारने की धमकी मिली थी, लेकिन उन्होंने अपने अभियान को जारी रखा था। मैं भी शिक्षा की बात करता रहूंगा।   

आरजेडी विधायक फतेह बहादुर सिंह के द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर विवादित बयान दिए जाने के बाद लगातार विरोध हो रहा है। वहीं अब पटना में एमएलए फ्लैट के पास हिंदू शिवभवानी सेना की ओर से एक पोस्टर लगवाया गया है और फतेह बहादुर सिंह की जीभ काटने वाले को 10 लाख ईनाम देने की घोषणा की गई है। पोस्टर में फतेह बहादुर सिंह को सलाखों के पीछे दिखाया गया है।वहीं पोस्टर में लिखा गया है कि," मां सरस्वती का फतेह बहादुर कर रहे हैं अपमान, तेजस्वी मौन रहकर हिंदू को गाली दिलाने का कर रहे काम"। फतेह बहादुर की जीभ काटने वाले को हिन्दु शिवभवानी सेना अपने निधी कोष से 10 लाख रुपए इनाम देगी औऱ उसका अभिनंदन करेगी।

Suggested News