नवादा : NEWS4NATION की खबर के बाद राजद विधायक ने लिया शहर का जायजा, कहा कहीं नहीं है अलाव की व्यवस्था

नवादा : NEWS4NATION की खबर के बाद राजद विधायक ने लिया शहर का जायजा, कहा कहीं नहीं है अलाव की व्यवस्था

NAWADA : बिहार में कड़ाके की ठण्ड पड़ रही है. वहीँ नवादा जिले में घना कुहासा और बर्फीली हवाओं ने आम जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. इसी बीच news4nation ने भी एक खबर दिखाई थी. जिसमें आम जनता ने कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा हर जगह पर अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है. जिला प्रशासन के द्वारा कुछ खास जगहों पर अलाव की व्यवस्था की गई थी. 

खबर के बाद राजद विधायक प्रकाश वीर ने एक्शन में आते हुए क्षेत्र में भ्रमण किया और लोगों से यह जानने की कोशिश की कहां- कहां पर अलाव की व्यवस्था की गयी है. इस दौरान विधायक को जानकारी मिली कि कहीं पर भी अलाव की व्यवस्था नहीं की गई है. जिसके बाद विधायक काफी नाराज हुए. उन्होंने कहा कि शासन व  प्रशासन की इतनी बड़ी लापरवाही है कि गरीब पर भी इन लोगों की ध्यान नहीं है. 

बिहार के मुखिया नीतीश कुमार ने बिहार को चौपट कर दिया है. आज लोग लालू जी को ही याद करते हैं. आज तो ऐसी व्यवस्था हैं कि जिला प्रशासन के द्वारा कंबल का भी वितरण गरीबों के बीच नहीं की गई. उन्होंने कहा कि अंचल अधिकारी ने उन्हें बताया है कि मात्र 16 कंबल जिला प्रशासन की ओर से आया है. उन्होंने कहा कि डीएम के द्वारा कहा गया था कि इस्टीमेट बनाकर एसडीएम के माध्यम से हमें बना कर दे. हम पैसा देंगे. लेकिन अंचल अधिकारी ने लापरवाही किया है.

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News