बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

राजद सांसद को जान से मारने की धमकी

राजद सांसद को जान से मारने की धमकी

PATNA : बिहार में  अपराधियों को कानून का खौफ नहीं है। अब उनके हौसले इतने बुलंद हो गये हैं कि सांसद तक को जान से मारने की धमकी देने लगे हैं। राजद सांसद अहमद अशफाक करीम को आज फोन पर मैसेज भेज कर जान से मारने की धमकी दी गयी । सांसद ने इसके खिलाफ पटना के शास्त्रीनगर थाना में FIR दर्ज कराया है।

 

फोन नम्बर 9804777600 से आया था मैसेज

सासंद ने FIR  के लिए आवेदन दिया है उसमें जिक्र है कि उनके मोबाइल नम्बर 9473324400 पर आज दोपहर 2 बज कर 3 मिनट पर एक मैसेज आया जिसमें अभद्र शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी गयी। यह मैसेज फोन नम्बर 9804777600 से आया था। सांसद ने किसी साजिश की आशंका जतायी है जिसके तहत ये धमकी दी गयी है। उन्होंने पुलिस से मैसेज भेजने वाले की पहचान कर उस पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। राजद सांसद अहमद अशफाक करीम आशियाना रोड के गोदावारी अपार्टमेंट से सामने रहते हैं।

अपराधियों को कानून का खौफ नहीं

बिहार में अपराधियों का तांडव बढ़ते जा रहा है। हाल ही में वैशाली में प्रखंड प्रमुख की गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी। फिर राजधानी पटना में बिहार सरकार के अंडर सेक्रेट्री की घर में घुस कर हत्या कर दी गयी थी। अब जिन पर देश के लिए कानून बनाने की जिम्मेवारी है, उसी को अपराधी जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कहां गया बिहार में कानून के राज का दावा ? 

Suggested News