भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगाया आरोप, जाति के नाम पर समाज को बाँट रहे हैं राजद के युवा नेता

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लगाया आरोप, जाति के नाम पर समाज को बाँट रहे हैं राजद के युवा नेता

KAIMUR : बीजेपी के सांसद सह भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या आज मोहनिया पहुंचे. जहां उन्होंने बाबा साहब की मूर्ति पर माल्यार्पण कर नुक्कड़ सभा किया. इस मौके पर उन्होंने कहा की  आरजेडी के युवा नेता बिहार में जाति के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रहे हैं. 

लेकिन मैं उन सब नेताओं को यह बोलना चाहता हूं की बिहार के युवाओं का सिर्फ एक ही जाति है. वह राष्ट्रभक्ति देशभक्ति और बिहारभक्ति है. हम सब यह भी जानते हैं कि आत्मनिर्भर भारत तभी बनेगा. जब आत्मनिर्भर बिहार बनेगा. भारत का भविष्य बिहार के भविष्य पर निर्भर है. इसलिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. पिछले 15 सालों में जो विकास का यात्रा चालू है. उस विकास की यात्रा को हम और तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है. 

राष्ट्रीय स्तर पर प्रधानमंत्री मोदी का हाथ और मजबूत करने के लिए हर बिहार के युवाओं का वोट बहुत महत्वपूर्ण है. बिहार आने वाले दिनों में सभी क्षेत्रों में एक नई ऊंचाई पर जाएगा. चाहे वह शिक्षा का क्षेत्र हो. इंडस्ट्रियल एरिया हो, मेडिकल हो, एयरपोर्ट्स हो, इंफ्रास्ट्रक्चर बिल्डिंग हो. उन्होंने कहा की युवराजों ने पूरे जीवन में 1 दिन का भी ईमानदारी से रोजगार नहीं किया है. वैसे लोगों को रोजगार देने का आईडिया भी कैसे हो सकता है. 

उन लोगों को बेरोजगारी पर बात करने का नैतिक अधिकार भी नहीं है. जिस प्रकार से 15 सालों के राजद के राज में अपहरण लूट जैसी घटनाएं होती थी. 15 साल का असर 3 से 4 पीढ़ियों पर पड़ता है. इस मौके पर उन्होंने बीजेपी के विधायक और प्रत्याशी निरंजन राम के पक्ष में लोगों से वोट देने का अपील किया. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News