बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्रकार को धमकी देने मामले की राजद ने की कड़ी निंदा, प्रदेश सचिव बोले- आरोपी भाजपा नेता पर हो कड़ी कार्रवाई

पत्रकार को धमकी देने मामले की राजद ने की कड़ी निंदा, प्रदेश सचिव बोले- आरोपी भाजपा नेता पर हो कड़ी कार्रवाई

GAYA : गया में भाजपा नेता के द्वारा एक पत्रकार को गोली मारने की धमकी देने का ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल ऑडियो को प्रसारित किए गए खबर को देख और धमकी भरा ऑडियो सून राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा ने इसकी कड़ी निंदा की है। 

राजद प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा ने कहा कि बिहार में प्रतिदिन अपराधी घटनाएं घट रही है। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व एनडीए के नेताओं को सुशासन सरकार दिखाई पड़ रही है। उन्होंने बिहार सरकार पर सवाल खड़ा करते हुए कहा की यहाँ कैसी सुशासन की सरकार है। सुशासन की सरकार में एक भाजपा नेता के द्वारा पत्रकार को गोली मारने की धमकी दी जा रही है। 

राजद प्रदेश सचिव विनय कुशवाहा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पत्रकार को धमकी  देने वाले भाजपा के ऐसे नेताओं पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की एनडीए के लोग एक ओर जहां जंगल राज की बात करते हैं तो हमे लगता है कि  इस तरह की घटना से यह जंगल राज नहीं बल्कि जालिम राज है।

उन्होंने कहा कि बिहार में इन दिनों पत्रकार की हत्या की जा रही है तो गया जिले में भाजपा नेता के द्वारा एक पत्रकार को गोली मारने की धमकी दी जा रही है। ऐसे में प्रशासन कार्यवाई करे नही तो आंदोलन करने के लिए हमलोग बाध्य होंगे।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News