बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गणपति के दर्शन के लिए दानापुर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव, देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, फंस गई कार

गणपति के दर्शन के लिए दानापुर पहुंचे राजद सुप्रीमो लालू यादव, देखने के लिए बेकाबू हुई भीड़, फंस गई कार

PATNA: राजद सुप्रीमो लालू यादव बीते दिन शनिवार को अचानक दानापुर पहुंचे। वहां राजद सुप्रीमो ने गणपति बप्पा का दर्शन किया। दरअसल, शनिवार से गणेश महोत्सव शुरू हो गया है। ऐसे में लालू यादव अचानक दानापुर पहुंच गए। उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ एकठ्ठा हो गई। लालू यादव ने फीटा काटकर पूजा का उद्घाटन किया। जिसके बाद उन्होंने पूजा अर्चना की। अत्यधिक भीड़ होने के कारण लालू यादव वहां अधिक देर तक नहीं रुके। 

बता दें कि, दानापुर के पेठिया बाजार में गणपति पूजा का आयोजन हुआ था। गणपति बप्पा की मूर्ति रखकर भव्य पूजा का आयोजन किया गया था। इस मौके पर वहां राजद सुप्रीमो लालू यादव भी पहुंचे। लालू यादव की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। वहीं लोगों ने जब सूना कि लालू यादव आ रहे हैं तो सभी पंडाल में पहुंच गए। जिससे मौके पर भारी भीड़ इक्ठा हो गई। 

लालू यादव ने मंच पर पहुंचकर फीता काटकर पूजा का विधिवत उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने गणपति बप्पा की पूजा अर्चना की। वहीं भीड़ इतनी थी लालू यादव को पंडाल से बाहर निकलने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। जैसे तैसे भीड़ को हटाकर सुरक्षाकर्मियों ने लालू यादव को बाहर निकाला। जिसके बाद वो पटना के लिए रवाना हो गए। 

वहीं दानापुर विधायक रीतलाल यादव ने कहा कि, लालू यादव गणपति बप्पा के दर्शन करने के लिए आए थे। लेकिन भीड़ काफी होने के कारण लालू यादव को पंडाल से बाहर निकाला गया। दर्शन के तुरंत बाद राजद सुप्रीमो पटना के लिए रवाना हो गए। रीतलाल यादव ने बताया कि लालू यादव की लोकप्रियता काफी ज्यादा है। इसलिए लोग उनसे मिलने को आतुर रहते हैं। लालू यादव सुरक्षा के मद्देनजर वहां से जल्दी निकल गए। इस दौरान लालू से मिलने वालों की भीड़ लगी रही। निकलते वक्त भी उनकी कार भीड़ में कुछ देर के लिए फंसी रही। 

Suggested News