BANKA में सड़क लुटेरों ने मचाया आतंक, वाहन चालकों को पीट कर किया जख्मी, की लूटपाट

BANKA में सड़क लुटेरों ने मचाया आतंक, वाहन चालकों को पीट कर किया जख्मी, की लूटपाट

BANKA : बांका जिले के अमरपुर में  एक बार फिर से सड़क लुटेरों का आतंक अब सिर चढ़कर बोलने लगा है। गुरुवार की रात में सड़क लुटेरों ने हसनपुर से बुच्ची मोड़ तक वाहन चालकों को खदेड़ कर उनकी पिटाई कर उनके साथ लूटपाट की। थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव के समीप सड़क लुटेरों ने एक बाइक सवार के साथ मारपीट कर उन्हें गंभीर रूप से जख्मी कर दिया तथा उनके रूपए, मोबाइल आदि छीन लिए। 

धनाय गांव के संजय मंडल ने बताया कि वह अपनी बाइक से भागलपुर से घर की ओर आ रहे थे। हसनपुर गांव के समीप पंहुचते ही अपराधियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उन्हें रोका। जैसे ही उन्होंने बाइक रोकी वैसे ही उन लोगों ने उन पर हमला कर उन्हें जख्मी कर दिया। तथा उनके पास रखे दो हजार रुपए, मोबाइल, एटीएम कार्ड एवं पैन कार्ड छीन लिए। वहां से किसी तरह जान बचा कर भाग निकला। इसके बाद भागलपुर की ओर से आ रहे अमरपुर के रॉकी कुमार का भी अपराधियों ने पीछा किया हालांकि वह भागने में सफल रहा। 

घायल संजय मंडल ने थाना में शिकायत दर्ज कराई तथा इलाज के लिए रेफरल अस्पताल आए जहां डॉ ज्योति भारती ने उनका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। इस घटना की जानकारी मिलने के कुछ ही देर बाद बुच्ची मोड़ पर महादेवपुर के संजीव कुमार की बाइक रोक कर अपराधियों ने उनके पास से 11 हजार रुपए नकद, मोबाइल, एटीएम आदि छीन लिए। जबकि बांका बाबू टोला के संजय ठाकुर के पुत्र पार्थ कुमार को भी लूट लिया। 

हालांकि पार्थ के पास से मात्र चार सौ रुपए ही मिले। अपराधियों को देख उन्होंने अपनी मोबाइल फेंक दी। सभी के जाने के बाद उन्होंने अपनी मोबाइल उठाई। सभी पीड़ित थाना पंहुचे तथा अपनी शिक़ायत दर्ज कराई। स्थानीय लोगों ने पुलिस से अपराधियों को पकड़ने तथा क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने की अपील की है।

Find Us on Facebook

Trending News