थाना से महज 500 मीटर दूरी पर बस में लूटपाट,10 की संख्या में हथियार से लैस थे अपराधी, एसपी ने फोन उठाना नहीं समझा उचित, पुलिस थाने में जमकर हंगामा

 थाना से महज 500 मीटर दूरी पर बस में लूटपाट,10 की संख्या में हथियार से लैस थे अपराधी, एसपी ने फोन उठाना नहीं समझा उचित, पुलिस थाने में जमकर हंगामा

नवादा में बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के साई मंदिर के निकट बेखौफ अपराधी में नवादा पुलिस को खुलेआम चुनौती दे दिया है और 10 की संख्या में रहे अपराधियों के द्वारा बस में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है. सभी अपराधी हथियार से लैस होकर बस के अंदर प्रवेश किया और फिर हथियार दिखाकर मोबाइल पैसा और सोने का चेन क कान वाली लूट कर फरार हो गए. यह घटना सुबह-सुबह 3:30 बजे हुई है.

 लूट के बाद आक्रोशित लोगों के पुलिस को जब फोन की गई तो नवादा के एसपी का मोबाइल रिसीव नहीं हुआ वह अन्य मोबाइलों पर भी फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन रिसीव नहीं किया जिसके बाद आक्रोशित बस चालक ने सीधा बुंदेलखंड थाना के पास गाड़ी को लगाकर जमकर हंगामा आम लोगों के द्वारा किया गया. पुलिस के द्वारा फोन नहीं उठाने के कारण आक्रोशित लोगों ने पुलिस को जमकर खड़ी खोटी सुनाया है.

 नवादा में बेखौफ अपराधियों का जबरदस्त तांडव देखने को मिला है जहां शहर के भीड़ भरी इलाका में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. बता दे की धनबाद से बुंदेला बस बिहार शरीफ जा रही थी इस दौरान नवादा की शहर में सवारी को उतार कर लौट रही थी उसी क्रम में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस के द्वारा मदद नहीं करने के कारण आम लोगों में काफी गुस्सा देखने को मिला है. बुंदेलखंड थाना के प्रभारी एसआई ललन कुमार ने कहा कि लूट की घटना अंजाम दिया गया है. मामला की जांच की जा रही है थाना से लगभग 1 किलोमीटर पर या लूट हुई है.


Find Us on Facebook

Trending News