सारनाथ एक्सप्रेस में भीषण डकैती, विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट, कई यात्री गंभीर रुप घायल

सारनाथ एक्सप्रेस में भीषण डकैती, विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट, कई यात्री गंभीर रुप घायल

CHAPRA : सारण जिले के छपरा-वाराणसी रेल खंड पर बीती रात ट्रेन डकैतों ने सारनाथ एक्सप्रेस को अपना निशाना बनाया। स्लीपर बोगी में पहले से सवार सशस्त्र डकैतों ने जमकर लूटपाट मचाया। वहीं विरोध करने पर यात्रियों के साथ मारपीट की। घटना में आधा दर्जन से ज्यादा यात्री घायल है, जिनका इलाज छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। 

पहले से सवार थे डकैत

घटना के संबंध में बताया गया है कि दुर्ग से छपरा आ रही सारनाथ एक्सप्रेस में बीती रात सशस्त्र डकैतों ने जमकर लूटपाट की। पहले से स्लीपर बोगी में सवार डकैतों ने जिले में रेवती स्टेशन के कुछ दूर पहले चेन पुलिंग कर ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद कुछ और डकैत बोगी में चढ़ गए। लाठी-डंडे और हथियारों से लैश डकैतों ने बोगी में सवार होते ही लूटपाट शुरु कर दी। वहीं विरोध करने पर यात्रियों को लाठी-डंडे और रॉड से पीटकर घायल कर दिया। जबतक ट्रेन में सवार एस्कॉर्ट पार्टी बोगी तक पहुंची, घटना को अंजाम देकर सभी ट्रेन से उतर कर फरार हो गये।   

इधर छपरा जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही यात्रियों ने हंगामा शुरु कर दिया। रेल अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया और घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। 

Find Us on Facebook

Trending News