बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फादर्स डे पर रोहिणी ने अपने पिता लालू प्रसाद को किया याद, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक करने वाले मैसेज

फादर्स डे पर रोहिणी ने अपने पिता लालू प्रसाद को किया याद,  सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक करने वाले मैसेज

पटना-  फादर्स डे  पर रविवार को आम से लेकर खास लोगों ने अपने-अपने पिता को याद किया और उनसे जुड़ी यादें साझा कीं. इस दिन नेताओं, अभिनेताओं, खिलाड़ियों, अधिकारियों ने पिता के साथ बिताए गए पलों को याद किया. लोगों ने वीडियो और फोटो भी शेयर किए. कई संदेश भावुक करने वाले थे.  वहीं बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की गिनती बड़े राजनीतिक परिवार में होती है. लालू प्रसाद यादव का लाडली रोहिणी आचार्या ने भी एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाला है. 

रोहिणी ने अपने पिता लालू यादव को याद किया है. रोहिणी  ने एक फोटो सोशल मीडिया के एक्स पर  शेयर किया जिसमें वे पिता के साथ हैं. उन्होंने लिखा है कि -मेरे लिए तो आपके कंधों से बढ़ कर कोई तीर्थ नहीं है पापा,आपका प्यार व् सदैव आपसे मिलने वाला मार्गदर्शन मेरी सबसे शक्तिशाली नैतिक शक्ति..

रोहिणी आचार्या ने आगे लिखा है कि 'मेरे लिए आप क्या हैं' शब्दों में इसे बयां करना असंभव है ,मैं बस इतना ही कह सकती हूँ "आप सबसे खास, आप अविश्वसनीय हैं". हैप्पी फादर्स डे पापा 🙏

रोहिणी आचार्या अपने परिवार के साथ सिंगापुर में रहती हैं। लोकसभा चुनाव से पहले वह बिहार आईं और सारण से इलेक्शन लड़ा। बीजेपी के राजीव प्रताप रूडी को सारण लोकसभा सीट पर उन्होंने कड़ी टक्कर दी, मगर करीबी मुकाबले में लगभग 13 हजार वोटों से हार गईं। चुनाव हारने के बाद रोहिणी ने कहा कि वह सारण में रहकर ही जनता के काम करती रहेंगी और अगली बार जीतकर दिखाएंगी।  


Suggested News