बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहिणी का भाजपा पर करारा हमला, कहा-भाजपा अपना जनप्रतिनिधि धर्म निभाए, धर्म को छोड़कर रोजगार की बात करें

रोहिणी का भाजपा पर करारा हमला, कहा-भाजपा अपना जनप्रतिनिधि धर्म निभाए, धर्म को छोड़कर रोजगार की बात करें

छपरा -सारण सीट कभी लालू प्रसाद यादव का गढ़ माना जाता था. यहां से लालू चार बार सांसद रहे हैं. अब सारण लोकसभा सीट पर राजद ने लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को चुनाव मैदान में उतारा है. अब रोहिणी के सामने सारण की उस लोकसभा सीट को जीतने की चुनौती है, जहाँ से लालू पहली बार सांसद बने थे, लेकिन साल 2014 और साल 2019 में मे लालू के इस किला पर भाजपा ने झंड़ा फहरा फहराया. रोहिणी का इस सीट पर सीधी टक्कर भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी से है.

रोहिणी यादव लगातार अपने क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रहीं है. चुनाव प्रचार के दौरान के लगातार केंद्र की मोदी सरकार और नीतीश पर तल्ख टिप्पणी कर रहीं है. अपने चुनाव प्रचार के लिए छपरा पहुंची रोहिणी ने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि भाजपा धर्म की राजनीति छोड़कर विकास एवं रोजगार की बात करें एवं अपना जनप्रतिनिधि धर्म निभाएं. उन्होंने कहा कि देश में बेरोज़गारी महंगाई एवं महिला सुरक्षा आदि बड़े मुद्दों को छोड़कर भाजपा केवल धर्म की राजनीति कर रही है.

गुरुवार को सारण संसदीय क्षेत्र से राजद की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने क्षेत्र में अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान मिडिया से मुखातिब होने के दौरान कहा कि भाजपा देश में रोजगार देने एवं महंगाई कम करने जैसे मुद्दों पर बात करने की बजाय धर्म पर बात करती है.

कश्मीर में बिहारी मजदूर की हत्या होने के सवाल पर रोहिणी आचार्य ने सरकार से पीड़ित परिवार को तत्काल मुआवजा राशि उपलब्ध कराने की मांग की. रोहिणी आचार्य ने स्वयं को सारण की बेटी एवं बहन बताते हुए सारण से जुड़े हुए मुद्दों पर बात करते हुए कहा कि कुछ लोग सारण की जनता को झांसा देने के लिए पांच साल में एक बार अपना चेहरा चमकाने के लिए आते हैं . 

रोहिणी ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि सारण की जनता को झांसा देकर फिर पांच साल नजर नहीं आते हैं. उन्होंने सारण की जनता को ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की.

रिपोर्ट- शशि भूषण सिंह

Suggested News