बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

फाइनल में मिली हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रोहित शर्मा, टी-20 विश्व कप में खेलने को लेकर बताया क्या है उनका प्लान

फाइनल में मिली हार के बाद पहली बार मीडिया के सामने आए रोहित शर्मा, टी-20 विश्व कप में खेलने को लेकर बताया क्या है उनका प्लान

DESK : भारत में हुए वनडे विश्व कप के फाइनल में मिली हार से उबरते हुए कप्तान रोहित शर्मा एक बार से मैदान में नजर आएंगे। मंगलवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होनेवाले पहले टेस्ट में वह कप्तानी करते दिखेंगे। वही इस मैच से पहले आज वह मीडिया के सामने हाजिर हुए। फाइनल में मिली हार के बाद यह पहली बार है जब वह मीडिया के सामने आए हैं। इस दौरान उन्होंने टेस्ट मैच और अगले साल वेस्टइंडीज में होनेवाले विश्वकप को लेकर खुलकर बात की। 

विश्व कप में मिली हार के बाद यह चर्चा जोरों पर थी कि रोहित शर्मा टी-20 विश्व कप नहीं खेलेंगे। लेकिन प्रेस वार्ता में रोहित शर्मा ने कह दिया कि मेरे सामने जो भी है, मैं उसे खेलने को देख रहा हूं। रोहित शर्मा की इस बात से ये कहीं न कहीं ये साफ हो रहा है कि वो 2024 में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं। हालांकि अभी इसको लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

राहुल करेंगे टेस्ट में विकेटकीपिंग

भारतीय कप्तान ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ में केएल राहुल पर भरोसा है. वो नंबर चार और पांच पर अच्छी बैटिंग करते हैं. टेस्ट में वो विकेटकीपिंग कर सकते हैं. मुझे पता है कि वो कितने वक़्त तक ऐसा कर सकते हैं। 

रोहित शर्मा ने टीम के मुख्य तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को लेकर कहा कि बीते 5 से 7 सालों में भारतीय पेसर ने विदेशी सरज़मीं पर अच्छा प्रदर्शन किया है हम शमी को मिस करेंगे. युवा उनकी जगह लेने की कोशिश करेंगे. हालांकि ये आसान नहीं होगा। तीसरे गेंदबाज़ को लेकर भारतीय कप्तान ने कहा कि प्रसिद्ध कृष्णा और मुकेश कुमार ने अच्छा प्रदर्शन किया है. बुमराह और सिराज हमारे पास हैं।


Suggested News