बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस किया बरामद

रोहतास पुलिस ने डबल मर्डर का किया खुलासा, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, देशी पिस्टल और जिन्दा कारतूस किया बरामद

SASARAM : रोहतास पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। उसने 18 जुलाई को बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर में हुए दोहरी हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। साथ ही हत्याकांड में शामिल 3 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। हत्या के पीछे कहीं न कहीं आपसी रंजिश तथा गैंगवार से जुड़ा मामला बताया जा रहा है। 

पुलिस ने दोहरी हत्याकांड मामले में मुख्य अभियुक्त विकास पंडित सहित तीन अपराधियों को पकड़ा है। विकास पंडित बिक्रमगंज के धारूपुर का रहने वाला है। इसके अलावा चंदन कुमार तथा विकास कुमार भी गिरफ्तार हुआ है। पकड़ा गया तीनों अपराधी धारूपुर का ही निवासी है। बताया जाता है कि बक्सर जिला के सिमरी थाना के खड़हना का रहने वाला हिमांशु कुमार तथा बक्सर के ही मुरार का रहने वाला विनय कुमार यादव की 18 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

बताया जाता है कि 2 साल पहले मृतक हिमांशु कुमार पर रॉकी नामक अपराधी ने एक लड़की के मामले में फायरिंग किया था। इस मामले में जेल में बंद रॉकी ने विकास पंडित के माध्यम से हिमांशु की हत्या करवा दी है। पकड़ा गया अपराधी विकास पंडित पहले से ही बिक्रमगंज थाना क्षेत्र में पांच अलग-अलग मामलों में आरोपी है तथा जेल भी जा चुका है। 

वही पकड़ा गया चंदन कुमार एवं विकास कुमार का भी अपराधिक इतिहास है। बिक्रमगंज के एसडीपीओ कुमार संजय ने बताया कि इन लोगों के पास से एक पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, मोबाइल तथा बाइक भी बरामद हुआ है। जिसका अपराध में प्रयोग हुआ है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News