मिथिलांचल के दो दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

मिथिलांचल के दो दिवसीय दौरे पर दरभंगा पहुंचे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, कई कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

DARBHANGA : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत दो दिवसीय मिथिलांचल के दौरे पर है। इसी क्रम में मोहन भागवत आज दोपहर दरभंगा पहुंचे। रविवार को दरभंगा राज परिसर स्थित रामबाग पैलेस में 4 बजे संघ के नगर  कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। वही सोमवार व अंतिम दिन 28 नवंबर को मिथिला विश्वविद्यालय के नागेंद्र झा स्टेडियम में स्वयंसेवकों के साथ शारीरिक योग तथा उन्हें संबोधन करेंगे।


28 नवंबर को मोहन भागवत दरभंगा और मधुबनी में संघ से जुड़े कुछ खास कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इस दौरान वो दरभंगा राज परिवार के अतिथि होंगे और कामेश्वर नगर स्थित रामबाग पैलेस परिसर में रहेंगे। 

वही संघ के नगर शारीरिक प्रमुख राजेश कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के संघ चालक मोहन भागवत 28 नवंबर को दरभंगा में स्वयं सेवकों को संबोधित करेंगे। जिसकी कामेश्वर नगर के नागेंद्र झा स्टेडियम में इसकी तैयारी अंतिम रूप में की जा रही है। सुबह 6:30 बजे से 8:30 बजे तक संघ प्रमुख मोहन भागवत के समक्ष शारिरिक योग होगा।

बताते चले कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत दो सप्ताह के अंदर दूसरी बार बिहार आ रहे हैं। पिछले छह माह में यह उनकी तीसरी बिहार यात्रा है। जून में वो मधुबनी आये थे और छह माह बाद यह उनका दूसरा मिथिला प्रवास होगा। पिछले सप्ताह वो बक्सर आये थे। अब एक बार फिर से उनका बिहार आना और राज्य के चार प्रमुख शहरों में जाना काफी अहम माना जा रहा है। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि बिहार में भाजपा को वर्ष 2024 के लोकसभा और 2025 के विधानसभा चुनाव में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News