बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

संघ प्रमुख मोहन भागवत के बिहार दौरे का राजद ने क्यों किया विरोध, जदयू ने क्या दिया जवाब

संघ प्रमुख  मोहन भागवत के बिहार दौरे का राजद ने क्यों किया विरोध, जदयू  ने क्या दिया जवाब

PATNA : आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागत के बिहार दौरे की खबर के बाद जदयू और राजद के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है । राजद नें मोहन भागवत के बिहार दौरे से अशांति फैलनें की आशंका जताई है। वहीं सत्ताधारी जदयू नें राजद को पिछली बातों की याद दिलाते हुए  कहा है कि चिंता न करिए ,बिहार में कानून का राज है । किसी के आने-जाने से किसी तरह की कोई अशांति नही फैलेगी।

RSS-CHIEF-MOHAN-BHAGWATS-BIHAR-VISIT-TO-PROTEST-BY-RJD-JDU-COUNTER-ATTACK3.jpg

आरएसएस के सर संघचालक मोहन भागवत तीन दिवसीय प्रवास पर 22 मई को पटना आ रहे हैं। उनकी यह यात्रा नवादा में चल रहे संघ शिक्षा वर्ग को लेकर है। वे पटना आने के बाद सीधे नवादा जायेंगे । इसके बाद 25 मई को नवादा से पटना लौटेंगे और देर रात बिहार से रवाना हो जायेंगे। आरएसएस प्रमुख नवादा में तीन दिनों तक रहेंगे पिछले साल संघ शिक्षा वर्ग का प्रशिक्षण कार्यक्रम झारखंड में आयोजित किया गया  था और इस बार इसका आयोजन नवादा में किया गया है

RSS-CHIEF-MOHAN-BHAGWATS-BIHAR-VISIT-TO-PROTEST-BY-RJD-JDU-COUNTER-ATTACK2.jpg

उनके दौरे पर सवाल उठाते हुए राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा की कुछ महीनें पहले भी वे बिहार दौरे पर आए थे। इसके बाद  बिहार में सांप्रदायिक  दंगे फैले थे। एक बार फिर से वे बिहार आ रहे हैं, इस लिए फिर अशांति की आशंका है। वहीं जदयू ने इस सवाल पर कड़ी आपत्ति जताई है। जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा की लालू को चिंता करनें जरूरत नही। राजद क्या भागलपुर का दंगा भूल गया। जिसके शासनकाल में सैकडों दंगे-नरसंहार हुए हों वो कानून-व्यवस्था पर सवाल उठायें यह शोभा नही देता।

Suggested News