बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मौलाना के बयान पर बवाल, छोटे कपड़े वाली महिलाओं की वजह से फैला कोरोना

मौलाना के बयान पर बवाल, छोटे कपड़े वाली महिलाओं की वजह से फैला कोरोना

Desk: पाकिस्तान के मशहूर कट्टरपंथी मौलाना तारिक जमील ने एक दिन पहले प्रधानमंत्री के कोरोना वायरस टेलीथॉन में मीडिया पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है. हालांकि इस महामारी के लिए महिलाओं को जिम्मेदार ठहराने वाले बयान पर तारिक ने किसी तरह का अफसोस नहीं जताया है.

पाकिस्तान में तब्लीगी जमात के प्रमुख तारिख के दुनियाभर में लाखों फैंस हैं. तारिक ने शुक्रवार को एक टेलिविजन शो के दौरान मीडिया पर अपनी विवादास्पद टिप्पणी को लेकर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. तारिक ने प्रधानमंत्री के कोरोनो वायरस टेलीथॉन में अपने 16 मिनट के संबोधन में मीडिया हाउस और उसके पत्रकारों को भ्रष्ट कहा था.

टेलीथॉन में तारिक ने कहा था कि औरतों के छोटे कपड़े पहनने की वजह से कुदरत ने कोरोना वायरस का कहर बरपाया है. तारिक ने अपने बयान में यह तक कह दिया था कि औरतों के बुरे कर्मों की सजा पूरी कौम को भुगतनी पड़ रही है. 

सीनेट में पाकिस्तान पीपल्स पार्टी की संसदीय नेता और वॉशिंगटन में पाकिस्तान की पूर्व राजदूत रही शेरी रहमान ने तारिक की विवादित टिप्पणियों की निंदा की है. उन्होंने कहा, 'मौलाना को मीडियाकर्मियों से माफी मांगनी ही चाहिए थी, लेकिन उन्होंने अभी तक मुल्क की महिलाओं से माफी क्यों नहीं मांगी है.

Suggested News