बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

थाना के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौके पर मौत

थाना के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, मौके पर मौत

Katihar :  जिले में एकबार फिर रफ्तार को कहर सामने आया है। एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार को रौंद डाला। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ट्रक को जब्त कर थाने ले आई। वहीं लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।  

मिली जानकारी के अनुसार महेशपुर निवासी 30 वर्षीय मनोड कुमार मंडल नामक युवक रविवार की देर शाम जिले के कुर्सेला हाट से सामान लेकर अपने घर लौट रहा था। उसी दौरान कुर्सेला थाना क्षेत्र के एसएच 77 पर थाना गेट के सामने ट्रक ने कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। 

घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। इधर मौत की खबर मिलते ही मृतक के घर बल्थी महेशपुर में मातमी सन्नाटा पसर गया। परिजन घटनास्थल पर पहुंचकर जानकारी ली घटना में शामिल ट्रक चालक के गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष से मांग की। 

बता दें कि कुरसेला थाना क्षेत्र के आसपास सड़क की चौड़ाई अवैध कब्जा होने के कारण संकरी हो गयी है। जिससे अक्सर ओवरटेक करने के कारण सड़क दुर्घटनाएं होती है।

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट


Suggested News