सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया की मौके पर मौत, पत्नी की हालत गंभीर

सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया की मौके पर मौत, पत्नी की हालत गंभीर

SIWAN : जिले में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. जहाँ सड़क दुर्घटना में पूर्व मुखिया भोला प्रसाद यादव की मौके पर ही मौत हो गई हैं. वहीँ इस घटना में मृतक पूर्व मुखिया की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं. इलाज के लिए उन्हें स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. जहाँ उनका इलाज चल रहा है. घटना बसंतपुर थाना क्षेत्र के बसंतपुर सब्जी मंडी के समीप की बताई जा रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार गोरियाकोठी के शादिकपुर पंचायत के पूर्व मुखिया भोला प्रसाद यादव अपने पत्नी के साथ बसंतपुर बाजार से अपने घर जा रहे थे. तभी एक अज्ञात स्कार्पियो ने भोला प्रसाद के बाइक में टक्कर मार दिया. इस घटना को अंजाम देने के बाद स्कॉर्पियो चालक गाड़ी लेकर भागने में सफल रहा. इस घटना में पूर्व मुखिया की मौके पर मौत हो गयी. जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. 

घटना के बाद स्थानीय लोगों के  द्वारा  पुलिस को सूचना दिया गया. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया. वहीँ घायल महिला को इलाज के लिए स्थानीय प्रथामिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया. इस घटना से परिवार वालो में दुःख की लहर हैं. वही इस घटना के लिए समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने परिवहन विभाग को जिम्मेवार बताया है. 

सिवान से विजय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News