9 अगस्त को घर में थी शादी, ट्रक से कुचलकर दुल्हन की छोटी बहन की हुई मौत

9 अगस्त को घर में थी शादी, ट्रक से कुचलकर दुल्हन की छोटी बहन की हुई मौत

BHAGALPUR : नानी के घर से बकरीद मनाकर लौट रही दो स्कूटी सवार बहनों को अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से धक्का मार दिया. इस घटना में स्कूटी चला रही छोटी बहन 16 वर्षीय समीदा खातुन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीँ बडी बहन 18 वर्षीय चॉदनी खातुन गंभीर रूप से घायल हो गई. 

घटना एनएच 80 पर आमापुर के पास दिन के लगभग दो बजे की है. ट्रक को आसपास के ग्रामीणो ने आगे जा कर रोक लिया और चालक की जमकर पिटाई कर दी. बाद में उसे एक घर में ले जाकर बंद कर दिया. जिसे बाद में एसडीपीओ डॉ. डा रेशु कृष्ण गिरप्तार कर थाना ले आई. घायल चॉदनी ने बताया कि वह शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र के खानपुर गॉव की रहने वाली है. बकरीद के मौके पर अपनी नानी के घर रसलपुर थाना क्षेत्र के चॉदपुर गॉव में मामा, मामी व अन्य परिजनो से दोनो बहा  मिलने आई थी. लौटने के दौरान पीछे से ट्रक संख्या सीजी 04 एल एक्स-7129 ने धक्का मार दिया. जिससे हम दोनो बहन गाडी लेकर गिर गई. 

इसके बाद हम बेहोश हो गये. लेकिन छोटी बहन  समीदा पर ट्रक का चक्का चढ गया. जिससे उसकी मौत हो गई. घायल चॉदनी का इलाज ग्रामीणो ने पहले एक निजी अस्पताल में कराया. उसके बाद पुलिस ने उसे बेहतर ईलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल कहलगांव भेज दिया. घटना के बाद आसपास के ग्रामीणो ने शव को रख कर एनएच 80 को जाम कर दिया. घटना स्थल पर कहलगांव एसडीपीओ डा रेशु कृष्ण एवं कहलगांव, रसलपुर, अमडंडा, सनोखर पुलिस के साथ पहॅुची. वही अवर अनुमंडल पदाधिकारी शंभु शंरण सिंह, बीडीओ विजय सौरभ, कहलगांव सीओ घटना स्थल पर पहॅुच कर परिजनो को समझा बुझा कर करीब दो घंटे के बाद शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए मायागंज भेज दिया. 

इस संबंघ में एसडीपीओ डा रेशु कृष्ण ने बताया कि घायल लडकी एवं ट्रक चालक का अनुमंडल अस्पताल में ईलाज कराया गया है. ट्रक को जप्त कर लिया गया है. जबकि चालक रंजीत कुमार महतो को गिरप्तार कर लिया गया है. परिजनो ने अभी कुछ लिख कर नही दिया है. लिखित आवेदन आने के बाद मामला दर्ज किया जायेगा.

चॉदनी की 9 अगस्त को होनी वाली थी शादी 

घटना में घायल बडी बहन चॉदनी की 9 अगस्त को शादी होने वाली थी. जिसको लेकर घर पर तैयारी जोरो से चल रही थी. दोनो बहन बाजार से शादी के कुछ सामान खरीदने की बात भी अपने मामा मो0 बबलू को बतायी थी. साथ ही दोनो बहन शादी में सभी को आने का निमंत्रण भी देकर लौट रही थी. इसी बीच आमापुर के पास हादसा हो गया. जिसमें चॉदनी की छोटी बहन की मौत हो गई. साथ ही खुद चॉदनी बुरी तरह घायल हो गई. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News